आलिया भट्ट का मजाक उड़ाना कंगना की बहन को पड़ा भारी, ऐसी-ऐसी सुननी पड़ी
Advertisement

आलिया भट्ट का मजाक उड़ाना कंगना की बहन को पड़ा भारी, ऐसी-ऐसी सुननी पड़ी

कंगना रनौत को पद्मश्री मिलने की घोषणा हुई तो आलिया भट्ट ने भी कंगना को बधाई संदेश भेजा, जिसका कंगना की बहन रंगोली ने मजाक उड़ाया. अब रंगोली जमकर ट्रोल हो रही हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : भारत सरकार ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पद्मश्री देने की घोषणा की तो उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी. रंगोली ने साथ ही आलिया भट्ट के बधाई संदेश का भी मजाक उड़ाया, जो उन्होंने कंगना के लिए भेजा था. रंगोली को ये मजाक अब भारी पड़ रहा है. इस मैसेज को लेकर वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

महेश भट्ट पर कई बार निशाना साध चुकी कंगना को पद्मश्री मिलने पर आलिया ने बधाई भेजी थी. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं, लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है. ये लिखने के बाद रंगोली ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा की आलिया बहुत स्वीट इंसान हैं. उनका बधाई संदेश देखकर उनकी इज्जत और बढ़ गई है.

एक ने लिखा की रंगोली कोई अच्छा काम करे तो उसकी तारीफ करनी चाहिए. हर वक्त बुराई करते रहना ठीक नहीं है. एक ने लिखा कि अगर कोई दोस्ती का हाथ बढ़ाता है तो हमें उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए. एक ने लिखा कि अवार्ड कंगना को मिला है, बधाई भी उन्हें मिली थी. आप के अंदर किस बात का घमंड है. एक ने लिखा है कि पानी की जगह जहर पीती हैं क्या, जो ऐसे लिखती रहती हैं.

इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने 'गली बॉय' में आलिया की परफॉर्मेंस को एवरेज बताया था. इस पर आलिया ने कहा था कि मुझे इन सब चीजों में नहीं पड़ना है. मैं पॉजिटिव रहना चाहती हूं और मेहनत से काम करना चाहती हूं. मैं हर दिन अपने आप में सुधार करना चाहती हूं. हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. मैं अपनी बात करूं तो मैं चुप रहूंगी. 

रंगोली ने उनकी मां सोनी राजदान के बारे में कहा था कि कि ये नॉन-इंडियंस जो यहां रह रहे हैं, यहां के लोगों को बेइज्जत कर रहे हैं, असहिष्णुता को लेकर झूठ बोल रहे हैं, नफरत फैला रहे हैं. अब इनका एजेंडा सोचने का वक्त आ गया है. रंगोली ने महेश भट्ट पर भी आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा था कि महेश ने कभी कंगना को ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने दिया. 'वो लम्हे' के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया तो वह इतना गुस्सा गए कि कंगना पर चिल्लाने लगे थे. 'वो लम्हे' के प्रीव्यू के दौरान उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. वह पूरी रात रोती रही थी. वह उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी.

जब इस मामले पर महेश भट्ट से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कंगना को बच्ची कहते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि कंगना ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में मेरी प्रोडक्शन कंपनी विशेष से शुरुआत की. मैं उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. वह बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (रंगोली) ने मुझ पर कमेंट किया, मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news