Swara Bhasker पर Kangna Ranaut का फूटा गुस्सा, Karan Johar का पक्ष लेने पर दिया ताना

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है. लेकिन इस बात पर कंगना रनौत ने उनकी क्लास लगा दी है. 

Swara Bhasker पर Kangna Ranaut का फूटा गुस्सा, Karan Johar का पक्ष लेने पर दिया ताना
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले के बाद से पूरे देश में बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर गुस्सा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी गंभीर बहस छिड़ी हुई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने भी इस गैंगबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला है. इसी बीच फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का पक्ष लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मुश्किल में आ चुकी हैं. 

कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से वो करण जौहर सहित स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. लेकिन अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी अपने एक ट्वीट के कारण उनके गुस्से का शिकार बन गई हैं. लोग तो उन्हें पहले ट्रोल कर ही रहे थे लेकिन कंगना ने तो उन्हें सीधे 'चापलूस' ही कह डाला है. 

 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. लेकिन इस बात पर कंगना रनौत ने उनकी क्लास लगा दी है. इसी पोस्ट पर कंगना रनौत ने उनपर निशाना साधते हुए कहा है, ''स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था. वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट.'' आपको बता दें कि लोगों के विरोध के बाद स्वरा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.

ये भी देखें..

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें