अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ सिनेमाघरों में पहुंचेगी कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका'

कंगना राणावत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' के निर्माताओं ने इस फिल्म के टीजर की लांचिंग के लिए 15 अगस्त का दिन चुना है. इस फिल्म का टीजर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के पहले दिखाया जाएगा.

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ सिनेमाघरों में पहुंचेगी कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका'
अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के पहले दिखेगा 'मणिकर्णिका' का टीजर (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली : कंगना राणावत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म की शूटिंग में देरी के चलते अब इस फिल्म को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किए जाने की तैयारी है. वहीं फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के टीजर की लांचिंग के लिए 15 अगस्त का दिन चुना है. इस फिल्म का टीजर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के पहले दिखाया जाएगा. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होनी हैं. इस फिल्म में अक्ष्य कुमार हॉकी कोच के तौर पर दिखाई देंगे. वो इस फिल्म में भारतीय हॉकी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. ये टीम स्वातंत्र भारत का पहला ओलम्पिक गोल्ड जीत कर देश में लाती है.

दोनों फिल्में देशभक्ति की थीम पर बनी हैं
अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में जहां कड़ी चुनौतियों के बाद उनके नेतृत्व में हॉकी टीम देश के लिए ओलम्पिक में पहला गोल्ड मैडल जीत कर लाती है. वहीं कंगना की 'मणिकर्णिका' फिल्म देश की आजादी की लड़ाई की नायिका रहीं झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी है. यही कारण है कि 'गोल्ड' को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए फिल्म निर्माताओं ने 15 अगस्त का दिन चुना. वहीं 'मणिकर्णिका' के निर्माता भी इस फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करना चाहते थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग में देरी के चलते अब इसे 25 जनवरी को रिलीज करने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें : लंदन में पूरी हुई हाउसफुल 4 की शूटिंग, देखिए जश्न की तस्वीरें

गोल्ड का गाने को पसंद कर रहे लोग
अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'गोल्‍ड' का हाल ही में रिलीज हुआ दूसरा गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में अक्षय कुमार शराब के नशे में टुन हो कर डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने को सचिन-जिगर ने तैयार किया है जबकि इस गाने को आवाज सचिन-जिगर के साथ ही विशाल ददलानी ने दी है. इस नए गाने में अक्षय कुमार शराब के नशे में चूर हो एक पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं. दरअसल इस 2 मिनट के वीडियो में तपन (अक्षय कुमार) को शराब पिला कर सभी के सामने उन्‍हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अक्षय की इन सारी हरकतों से उनकी पत्‍नी मौनी रॉय काफी शर्मिंदा महसूस करती दिख रही हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.