हाथरस मामले पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- दुष्कर्मियों को...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया है कि इन दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए.

हाथरस मामले पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- दुष्कर्मियों को...
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हाथरस में गैंगरेप (Hathras Gangrape) की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. दो हफ्ते पहले दरिंदों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया. इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. जहां प्रदेश में सभी विपक्षी दलों ने मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है, वहीं इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.

दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मारो: कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, 'इन दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए. इन सामूहिक दुष्कर्मों का क्या समाधान है, जिनकी संख्या में हर साल बढ़ोतरी हो रही है. यह इस देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है. हम शर्मिंदा हैं क्योंकि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा करने में विफल रहे.'

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस स्थित चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती गैंगरेप का शिकार हो गई थी. जिसका मंगलवार को दिल्ली अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया है. पीड़िता पिछले दो हफ्ते से अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी. वहां हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हाथरस गैंगरेप पर किसने क्या कहा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है. महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हाथरस की गैंगरेप और दरिंदगी की शिकार एक बेबस दलित बेटी ने आखिरकार दम तोड़ दिया. बीएसपी अध्यक्ष मयावाती ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर अपराधियों को जल्द सजा दिलाने की मांग की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.