ट्विटर विवाद: Rangoli के समर्थन में सामने आईं Kangana, बबिता फोगट को भी किया सपोर्ट

इस वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने पुलिस ऑफिसर और डॉक्टर्स पर हो रहे हमले को लेकर बात की थी. 

ट्विटर विवाद: Rangoli के समर्थन में सामने आईं Kangana, बबिता फोगट को भी किया सपोर्ट
रंगोली चंदेल आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहती हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर कंगना रनौत ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर डाला है जहां पर वह अपनी बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर सस्पेंशन (Twitter suspension) को लेकर बात कर रही हैं. इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने पुलिस ऑफिसर और डॉक्टर्स पर हो रहे हमले को लेकर बात की थी. 

उन्होंने कहा कि रंगोली ने साफ कहा था कि जो भी लोग पुलिसवालों और डॉक्टर पर अटैक कर रहे हैं, उन्हें गोली मार देनी चाहिए. फराह खान अली जो कि सुजैन खान की बहन हैं और रीमा कागदी जो कि प्रतिष्ठित निर्देशिका हैं, उन्होंने यह गलत दावा किया है कि रंगोली ने मुस्लिम जनोसाइड (Genocide) की बात की है. कंगना रनौत ने कहा कि अगर कहीं भी ऐसा कोई भी बात होती है जिसमें मुस्लिम जनोसाइड की बात होती है, तो मैं और रंगोली सामने से आकर माफी मांगेंगे. क्या वह यह कहना चाहती है कि, क्या हर एक मुस्लिम आतंकवादी है, हमारे मान नहीं है. हम यह नहीं कह रहे हैं कि हर मुस्लिम पुलिस पर अटैक कर रहा है.

कंगना ने कहा कि मैं लोगों और केंद्र सरकार से ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपील करना चाहती हूं कि ये लोग भारत देश का ही करोड़ों अरबों खाकर हमारी ही कश्ती में छेद डाल रहे हैं. यहां पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी को आतंकवादी कह सकते हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को आतंकवादी कह सकते हैं, लेकिन आतंकवादियों को आतंकवादी नहीं कह सकते हैं. इनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का दाना पानी बंद होना चाहिए. हम सभी को रास्ता निकालना पड़ेगा और इन प्लेटफार्म को खत्म करके नया अपना प्लेटफार्म तैयार करना होगा. 

कंगना वीडियो में आगे कहती हैं कि मैंने बबीता फोगाट का वीडियो देखा, जिसमें जिस तरह से उनको हैरेस किया जा रहा है. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि जो भी इंसान राष्ट्र के लिए आवाज उठाता है. उसे इस प्रकार से शोषित किया जाता है. बबिता फोगाट के साथ कुछ भी होता है तो उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए. इसी के साथ ही हैप्पी लॉकडाउन.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.