Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, सियासत में उतरने के लिए इस पार्टी ने दिया था ऑफर

एक यूजर ने उनसे राजनीति में उतरने को लेकर सवाल पूछ डाला. जिसके जवाब में कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया है. 

Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, सियासत में उतरने के लिए इस पार्टी ने दिया था ऑफर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी बेबाकी के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर मोर्चा खोले हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना बॉलीवुड के दिग्गज निर्माताओं के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं. लेकिन यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की दिल खोलकर तारीफ करती हैं. वह पीएम मोदी की तारीफ करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती. इसी बात को लेकर एक यूजर ने उनसे राजनीति में उतरने को लेकर सवाल पूछ डाला. जिसके जवाब में कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया है. 

एक ट्वीट करते हुए टीम कंगना रनौत ने उन लोगों को जवाब दिया है, जिनका कहना है कि कंगना पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ इसलिए करती हैं, क्योंकि वो राजनीति में आना चाहती हैं. इस ट्वीट में कंगना की टीम ने बताया है कि वह एक ऐसी परिवार से हैं जो कांग्रेस को समर्थन करता आ रहा है. साथ ही यह भी बताया है कि कंगना राजनीति में नहीं आना चाहती हैं. 

बीजेपी ने दिया था टिकट का ऑफर
इस सिलसिले में कंगना की टीम ने दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में लिखा है, 'जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में आना चाहती हूं, उन्हें साफ-साफ बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के विधायक रहे हैं. मेरा परिवार हमेशा से राजनीति में काफी फेमस रहा है और मुझे गैंगस्टर के बाद से लगभग हर साल ऑफर मिलते रहे हैं.'

 

इस बात को पूरा करते हुए दूसरे ट्वीट में कहा गया है, 'फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर की थी. मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा. तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब यह बंद करने की आवश्यकता है.' 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.