Kangana Ranaut ने फिर लिया महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ, बोलीं- 'चंगु मंगू गैंग...'

Maharashtra Covid 19 Lockdown: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार गुस्से को जाहिर करने के लिए एक कटाक्ष भरे ट्वीट का सहारा लिया है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के लॉकडाउन के निर्णय को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Kangana Ranaut ने फिर लिया महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ, बोलीं- 'चंगु मंगू गैंग...'
फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तारीफ पाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोशल मीडिया पर उनके बेबाक कमेंट्स के लिए भी जाना जाता है. आए दिन वह अपने बयानों से लोगों की तारीफें पाती रहती हैं. इसी बीच कंगना को जब भी मौका मिलता है बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार की टांग भी खींचती रहती हैं. अब एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के लॉकडाउन के निर्णय को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

क्यों नाराज हुईं कंगना

इस बार तो हद तब हो गई जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गुस्से में महाराष्ट्र सरकार की लापरवाही की तुलना चंगु मंगु गैंग से कर डाली. उनके ट्वीट से कोरोना को लेकर चल रही महाराष्ट्र सरकार की लापरवाही पर नाराजगी साफ जाहिर हो रही है. देखिए ये ट्वीट...

चंगु मंगू गिरोह का अस्तिस्व संकट में

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार गुस्से को जाहिर करने के लिए एक कटाक्ष भरे ट्वीट का सहारा लिया है. उन्होंने ट्विटर लिखा है, 'क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्या महाराष्ट्र में लॉकडाउन है? सेमी लॉकडाउन? या नकली लॉकडाउन? यहां क्या हो रहा है? कोई भी निर्णायक फैसला लेना चाहता है. चंगु मंगू गिरोह अस्तित्व के संकट से लड़ रहा है या नहीं, जबकि हर पल तलवार की तरह लटक रहा है.' 

लोग कर रहे कंगना को सपोर्ट

अब इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर लोग काफी बड़ी संख्या में  कंगना रनौत को सपोर्ट कर रहे हैं और उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अब सेलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक उनकी बात पर अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: बर्फीली वादियों में Sara Ali Khan को सूझी मस्ती, मां अमृता सिंह डर से हुईं बेहाल- Watch VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.