BREAKING NEWS

Kangana Ranaut ने दिल्ली के सीएम पर कसा तंज, बोलीं- रायता फैलाकर आई मोदी जी की याद

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. 

Kangana Ranaut ने दिल्ली के सीएम पर कसा तंज, बोलीं- रायता फैलाकर आई मोदी जी की याद
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी राय रखती हैं. कभी-कभार तो वो इसी माध्यम से लोगों को खरी-खोटी भी सुना देती हैं. इस बार कंगना के निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आए हैं. 

दिल्ली सीएम पर साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर उनसे दिल्ली में ऑक्सीजन के बेड बढ़ाने की मांग की है और साथ ही ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़ाने की अपील की है. जिस पर कंगना ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी है. कंगना ने ट्वीट किया- बचाओ बचाओ बचाओ. मोदी जी बचाओ. हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है. अब आप इसे साफ करो. ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालो. हा हा, घुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं.

 

 

अरविंद केजरीवाल ने मांगी थी मदद

आपको बता दें, मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्ठी में लिखा, 'दिल्ली में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है. कोरोना बेड्स और ऑक्सीन की भारी कमी है. वहीं लगभग सभी ICU बेड्स भर गए हैं. इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है. हमें आपकी मदद की जरुरत है.' इसके अलावा भी केजरीवाल ने चिट्ठी में आगे डाटा बताया है.

 

 

कंगना की फिल्में

बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में 'थलाइवी' के साथ ही 'तेजस' और 'धाकड़' भी शुमार है. याद दिला दें कि कंगना की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है. तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.

ये भी देखें-

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.