सुशांत के लिए चली इस मुहिम में शामिल हुईं कंगना और अंकिता लोखंडे, वीडियो शेयर कर की ये अपील

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की इस मुहिम में कंगना रनौत जुड़ गई हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. 

सुशांत के लिए चली इस मुहिम में शामिल हुईं कंगना और अंकिता लोखंडे, वीडियो शेयर कर की ये अपील
कंगना रनौत (साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के दो महीने पूरे होने जा रहे हैं. इस मामले में अभी जांच का कोई परिणाम सामने नहीं आया है. सुशांत केस में राजनीति भी चरम पर पहुंच गई है और बयानबाजी का दौर जारी है. सुशांत के चाहने वाले और उनका परिवार मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो वहीं कुछ राजनेता इसमें टांग अड़ा रहे हैं. कुछ देर पहले सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत को इंसाफ दिलाने के साथ सीबीआई जांच की मांग की, तो वहीं अब कंगना रनौत भी उनके साथ इस मुहिम में शामिल हो गई हैं. 

 

 

कंगना रनौत हाथ में व्हाइट बोर्ड लिए सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'हम सुशांत सिंह की जांच के लिए सीबीआई चाहते हैं. हम सच के सिवाय और कुछ नहीं चाहते हैं.' आपको बता दें सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से कंगना रनौत उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. कंगना ने ही नेपोटिज्म का मुद्दा इसके बाद पुरजोर तरीके से उठाया. करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर को उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे पर जमकर घेरा. कंगना कह चुकी हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है. 

 

 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है. सुशांत को इंसाफ दिलाने की इस मुहिम में धीरे-धीरे लोग जुड़ते जा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. मुंबई पुलिस के बाद अब केस सीबीआई के हाथ में सौंप दिया गया है लेकिन इसमें भी कुछ लोग लगातार टांग अड़ा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें