जगन्नाथ दर्शन करने पहुचीं Kangana Ranaut ने कर दी गलती, फैंस बोले- मास्क कहां है मैडम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काम से ब्रेक लेकर ओडिशा के पुरी जगन्नाथ मंदिर पहुंचीं. वहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. इस ट्रिप की फोटोज सामने आई हैं. 

जगन्नाथ दर्शन करने पहुचीं Kangana Ranaut ने कर दी गलती, फैंस बोले- मास्क कहां है मैडम
कंगना रनौत, फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में व्यस्त एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ब्रेक लेकर ओडिशा के पुरी जगन्नाथ मंदिर पहुंचीं. अभिनेत्री ने शुक्रवार को पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद मांगा. कंगना ने मंदिर के गर्भगृह में भगवान जगन्नाथ, भगवान बलभद्र और देवी सुभद्रा के दर्शन किए, उन्होंने बिमला मंदिर, लक्ष्मी मंदिर और कल्पा बाटा का भी दौरा किया.

कंगना ने शेयर की तसवीरें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'हम हमेशा कृष्ण को राधा या रुक्मणी (लक्ष्मी) के साथ देखते हैं, लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण को उनके भाई-बहनों, बलराम और सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी, अभिमन्यु की मां) के साथ रखा गया है. उनके हृदय चक्र की ऊर्जा के साथ स्पंदित होना सुखदायक है.' इसी के साथ ही कंगना ने मंदिर के बाहर की तस्वीरें भी साझा कीं, जहां उन्हें सुरक्षा के बीच हाथ में माला लेकर चलते देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने क्रीम रंग का सलवार कुर्ता और दुपट्टा पहना था. कंगना के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने तो एक्ट्रेस से सवाल पूछते हुए ट्रोल भी कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'मास्क कहां है मैडम.'

दिसंबर में जताई थी जगन्नाथ के दर्शन की इच्छा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले साल दिसंबर में भगवान जगन्नाथ के दर्शन की इच्छा जताई थी. हालांकि, उन्हें मौका अब मिल पाया. बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम वे भुनेश्वर एयरपोर्ट पहुंच गई थीं. भगवान के दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि साल की शुरुआत में ही उन्हें महाप्रभु के दर्शन हुए हैं. इसलिए उन्हें लगता है कि यह साल उनके लिए काफी शुभ होने वाला है.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वहीं दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं. दोनों का लुक भी सामने आ चुका है. यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा कंगना 'तेजस' में भी काम कर रही है. वहीं वे 'थलाइवी' और मनीकर्निका रिटर्न्स में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: एक्‍शन में दिखीं 'धाकड़' Kangana Ranaut, कहा- 'जो जंग के लिए पैदा होते हैं...'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.