बिना मास्क के घूमते दिखीं Kangana Ranaut, गुस्साए लोग बोले- इनका चालान क्यों नहीं होता
Advertisement

बिना मास्क के घूमते दिखीं Kangana Ranaut, गुस्साए लोग बोले- इनका चालान क्यों नहीं होता

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बिना मास्क के घूमने वाले इस वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में हिमाचल स्थित अपने घर से वापस मुंबई आ गई हैं. मायानगरी लौटने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने पाली हिल स्थित दफ्तर पहुंचीं जहां पिछले साल बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था. लॉकडाउन से थोड़ी राहत मिलने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब अपने सपनीले दफ्तर में रीनोवेशन का काम करवा रही हैं.

बिना मास्क के घूमीं कंगना
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस दफ्तर का मुआइना किया लेकिन इस दौरान कंगना एक चूक कर गईं. सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया को 'ज्ञान' देने वाली कंगना इस दौरान मास्क पहनना भूल गईं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मास्क नहीं पहना हुआ था और वह पूरे वक्त बिना मास्क के ही घूमती नजर आईं. मोटा काला चश्मा लगाए और सफेद आउटफिट में उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हुईं.

कॉमेंट बॉक्स में भड़के फैंस
सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस तरह कोविड के वक्त में लापरवाही दिखाने को लेकर फैंस उन्हें लताड़ रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बिना मास्क के घूमने वाले इस वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विरल की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- सारे रूल्स हमारे ही लिए हैं. इनका चालान क्यों नहीं हो रहा है.

लोग कर रहे अरेस्ट करने की मांग
एक अन्य यूजर ने कंगना पर गुस्सा दिखाते हुए लिखा- अरेस्ट करो इसको. बिना मास्क के घूम रही है. एक शख्स ने लिखा- ये औरत कभी मास्क नहीं पहनती है. इनको चश्मा पहनना है लेकिन मास्क नहीं लगाना है. इसी तरह ढेरों यूजर्स ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के द्वारा मास्क नहीं पहनने पर गुस्सा दिखाया है. बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- इस एक्टर के लिए भिड़ गईं दो टीवी एक्ट्रेस, Twitter पर हुई  Cat Fight

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news