फिर होगा कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का आमना-सामना, 'मणिकर्णिका' से भिड़ेगा 'सुपर 30'
Advertisement

फिर होगा कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का आमना-सामना, 'मणिकर्णिका' से भिड़ेगा 'सुपर 30'

हाल ही में कंगना रनौत ने इस फिल्‍म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की थी. अब इस फिल्‍म का टीजर 15 अगस्‍त को रिलीज किया जाएगा.

फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच निजी जिंदगी को लेकर मचा घमासान तो सभी को याद होगा. लेकिन अब बॉलीवुड के यह दो बड़े सितारे जल्‍द ही एक बार फिर टकराने वाले हैं. यह भिड़त इस बार पर्सनल नहीं, बल्कि बॉक्‍स ऑफिस पर होने वाली है. ऋतिक रोशन जल्‍द ही बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म ने पहले ही दिन अपनी रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी को रिलीज करने की बात कर दी थी. अब कंगना रनौत ने अपने सबसे बड़े प्रोजेक्‍ट 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की रिलीज डेट घोषित कर दी है. 'मणिकर्णिका' भी अब अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

  1. अगले साल रिलीज होगी फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी'
  2. ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'सुपर 30' भी होगी 25 जनवरी को रिलीज
  3. 15 अगस्‍त को रिलीज होगा 'मणिकर्णिका' का टीजर
     

झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई पर बनने वाली इस फिल्‍म में कंगना रनौत लक्ष्‍मीबाई बनी नजर आने वाली हैं. शुरुआत में यह फिल्‍म इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद खबर आ रही थी कि इस फिल्‍म को इसी साल 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब जी स्‍टूडियो और प्रोड्यूसर कमल जैन ने इस फिल्‍म को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

fallback

हाल ही में कंगना रनौत ने इस फिल्‍म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की थी. अब इस फिल्‍म का टीजर 15 अगस्‍त को रिलीज किया जाएगा. 'मणिकर्णिका' के निर्माता कमल जैन ने कहा, 'फिल्‍म की भव्यता लोगों को हैरत में डाल देगी और फिल्‍म के एक्शन सीक्वेंस भी‌ जबरदस्‍त हैं." उन्होंने ये भी कहा कि झांसी की रानी के किरदार में लोगों को खूब पसंद आएंगी. याद दिला दें कि हैदाराबाद में तलवारबाजी के एक सीक्वेंज की शूटिंग के दौरान कंगना को माथे पर चोट भी लग गयी थी और उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news