कंगना रनौत ने खास अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैंस को दिया ये संदेश

तस्वीर में कंगना गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए हैं. उनके हाथ में एक पौधा है. 

कंगना रनौत ने खास अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैंस को दिया ये संदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपने देशप्रेम के लिए भी जानी जाती हैं. देश के लिए जान न्यौछावर करने वालीं महारानी लक्ष्मी बाई के किरदार को वह पर्दे पर निभा चुकी हैं. इसके अलावा वह आए दिन सोशल मीडिया के जरिए देशप्रेम का संदेश देती हैं. ऐसे में आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वह एक खास अंदाज में नजर आई हैं. उन्होंने पौधे लगाकर स्वतंत्रता दिवस मनाया है.   

कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कंगना गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए हैं. उनके हाथ में एक पौधा है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि कंगना ने पौधे लगाकर इस दिन को ज्यादा खास बनाया है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आओ कुछ ऐसा बन के दिखाएं की इस देश की मिट्टी को भी हम पे गर्व हो जाए, स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, जय हिंद'

अब लोग कंगना की इस तस्वीर और देश के लिए उनके जज्बे को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. यहां कमेंट बॉक्स में कई लोग, 'जय हिंद' लिख रहे हैं तो कुछ लोगों ने देश भक्ति वाली कविताएं भी लिखी हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.