'मणिकर्णिका' का ट्रेलर देखकर कंगना रनौत की मां हुईं इमोशनल, बोलीं- 'गर्व है कि तुम मेरी बेटी हो'

कंगना को झांसी की रानी बना देख उनकी मां भावुक हो गईं और उन्होंने कंगना को दुनिया की सबसे अच्छी बेटी बताया है. 

'मणिकर्णिका' का ट्रेलर देखकर कंगना रनौत की मां हुईं इमोशनल, बोलीं- 'गर्व है कि तुम मेरी बेटी हो'
(फोटो साभार- @rangoli_r_chandeI)

नई दिल्ली : कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर रिलीज को कंगना और फिल्म की टीम में काफी भव्य तरीके से लॉन्च किया. इस इवेंट में कंगना की फैमिली भी साथ नजर आई. फिल्म के ट्रेलर को फैंस और क्रिटिक्स ने पसंद किया है. कंगना को झांसी की रानी बना देख उनकी मां भावुक हो गईं और उन्होंने कंगना को दुनिया की सबसे अच्छी बेटी बताया है. 

पिंक विला में छपी एक खबर के मुताबिक, रिलीज के बाद प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कंगना की मां ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि दुनिया की सारी बेटियों में से कंगना उनकी बेटी हैं. वहीं कंगना की बहन रंगोली ने अपनी मां और बहन की एक बहुत प्यारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' के ये दमदार डायलॉग्स, याद दिला देंगे आजादी का इतिहास

PHOTOS : कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' के ट्रेलर लॉन्च की हुई भव्य तैयारी

बता दें कि 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ये फिल्म फैंस के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेगी. छोटे पर्दे पर इस टॉपिक पर कई शोज बनाए जा चुके हैं लेकिन बड़े पर्दे पर पहली बार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार देखना सच में रोचक होगा. इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत. 'मणिकर्णिका' फिल्म में कंगना लीड रोल प्ले करने जा रही हैं.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.