कोरोना टेस्ट में दोबारा भी नेगेटिव पाई गईं Kanika Kapoor, इस शर्त पर दी गई हॉस्पिटल से छुट्टी
Advertisement

कोरोना टेस्ट में दोबारा भी नेगेटिव पाई गईं Kanika Kapoor, इस शर्त पर दी गई हॉस्पिटल से छुट्टी

अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की परेशानी और बढ़ने की संभावना है.

देश में 24 घंटे में कोरोना के 472 नए केस सामने आए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की छठवीं रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. इसलिए कनिका को अस्पताल से छुट्टी दी गई, हालांकि अस्पताल से निकल कर अभी उन्हें 14 दिन तक घर में क्वारन्टाइन रहना होगा. बता दें, कनिका लंदन से भारत लौटने के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद से वह हॉस्पिटल में एडमिट थीं.

  1. कनिका लंदन से भारत लौटने के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं
  2. अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद कनिका की परेशानी और बढ़ने की संभावना है
  3. देश में 24 घंटे में कोरोना के 472 नए केस सामने आए हैं

fallback

इससे पहले लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था, "उनके रिपोर्ट अब नेगेटिव आए हैं, लेकिन उन्हें घर जाने की अनुमति देने से पहले हम उनका एक और टेस्ट करेंगे. यदि उनका दूसरा टेस्ट भी नेगेटिव आता है, तो कनिका को इस सप्ताह घर जाने की अनुमति दी जा सकती है."

fallback

हालांकि, अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद कनिका की परेशानी और बढ़ने की संभावना है. कोरोनो वायरस से संक्रमित होने और शहर में खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देश के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उनके खिलाफ शहर के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

fallback

यह प्राथमिकी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. वह देश की पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें यह घातक संक्रमण हुआ है. दुनियाभर के साथ-साथ भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों लोगों की संख्या 4 हजार 67 पहुंच गई है. 24 घंटे में कोरोना के 472 नए केस सामने आए है. अब तक 292 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 109 कोरोना पीड़ितों की मौत हो गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news