सिंगर कनिका कपूर ने 5वीं बार कराया गया कोरोना टेस्ट, इस बार आया ये रिजल्ट

कनिका फिलहाल लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं.

सिंगर कनिका कपूर ने 5वीं बार कराया गया कोरोना टेस्ट, इस बार आया ये रिजल्ट
कनिका कपूर पिछले 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं.

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार पॉजिटिव पाई गई हैं. हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं. कनिका फिलहाल लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं. संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने बताया कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी सिंगर की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है. 

कनिका कपूर पिछले 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. 20 मार्च को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. जैसे ही उन्होंने इस बात को उजागर किया कि वह कोरोना पॉजिटिव है, लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया था क्योंकि उन्होंने कई पार्टियों में शिरकत की थी. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह उस पार्टी में शामिल थे, जिसमें कनिका ने शिरकत की थी. चूंकि दुष्यंत सिंह ने संसद के सत्र में भी हिस्सा लिया था, इसलिए उनके संपर्क में आने वाले कई नेताओं ने खुद को क्वारंटाइन किया था. 
 
वह 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं. इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था. कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं. हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया.  

ये भी देखें:

कनिका पर अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाने और सेल्फ आइसोलेशन का पालन नहीं करने पर यूपी सरकार ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. सिंगर कनिका कपूर पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में चार एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. लखनऊ के थाना हजरतगंज, महानगर, गोमतीनगर और सरोजनी नगर थाने में कुल चार मुकदमा दर्ज किए गए हैं.