Kanika Kapoor का 'कोविड-19' का छठवां टेस्ट आया नेगेटिव, अब भी घर जाने पर पाबंदी
Advertisement

Kanika Kapoor का 'कोविड-19' का छठवां टेस्ट आया नेगेटिव, अब भी घर जाने पर पाबंदी

हालांकि, अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की परेशानी और बढ़ने की संभावना है.

Kanika Kapoor का 'कोविड-19' का छठवां टेस्ट आया नेगेटिव, अब भी घर जाने पर पाबंदी

नई दिल्ली: लंदन से भारत लौटने के बाद कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाई गईं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का आखिरकार छठा टेस्ट नेगेटिव आया है. लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा, "उनके रिपोर्ट अब नेगेटिव आए हैं, लेकिन उन्हें घर जाने की अनुमति देने से पहले हम उनका एक और टेस्ट करेंगे."

  1. गायिका के छठें टेस्ट में नेगेटिव आई रिपोर्ट
  2. कनिका को अभी घर जाने की अनुमती नहीं
  3. देश की पहली कोरोना संक्रमित सेलेब हैं कनिका

यदि उनका दूसरा टेस्ट भी नेगेटिव आता है, तो कनिका को इस सप्ताह घर जाने की अनुमति दी जा सकती है. हालांकि, अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद कनिका की परेशानी और बढ़ने की संभावना है.

कोरोनोवायरस से संक्रमित होने और शहर में खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देश के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं.

fallback

उनके खिलाफ शहर के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह प्राथमिकी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. वह देश की पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें यह घातक संक्रमण हुआ है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news