कंगना रनौत की ‘क्वीन’ का कन्नड़ रीमेक, एक्ट्रेस पारुल बोलीं - 'तुलना होना लाजमी'

पारुल ने कहा कि तुलना तो होगी ही, ना केवल कंगना और मेरे बीच में बल्कि काजल, तमन्ना और मंजिमा में भी.

कंगना रनौत की ‘क्वीन’ का कन्नड़ रीमेक, एक्ट्रेस पारुल बोलीं - 'तुलना होना लाजमी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कंगना रनौत की फिल्म ‘क्वीन‘ के कन्नड़ रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने वाली पारुल यादव का कहना है कि दोनों फिल्मों की कहानी एक होने पर इनकी तुलना तो की ही जाएगी. फिल्म ‘क्वीन’ 2014 में रिलीज हुई थी. इसका तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रीमेक बनाया जा रहा है.

कन्नड़ रीमेक में पारुल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. तेलुगु में तमन्ना भाटिया, तमिल में काजल अग्रवाल और मलयालम में मंजिमा मुख्य भूमिका निभाएंगी. दोनों फिल्मों की समानताओं और भिन्नताओं पर बात करते हुए पारुल ने कहा कि क्षेत्रीय बारीकियों ने चरित्र को थोड़ा बदल दिया है क्योंकि मैंने गोकर्ण की एक लड़की की भूमिका निभाई है, जबकि 'क्वीन' में वह दिल्ली की एक लड़की थी. उन्होंने कहा कि फिल्म की मूल कहानी से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. 

कंगना रनौत की डायरेक्टर क्रिश को चुनौती, 'मुझे सबक सिखाने के लिए फिल्म बनाएं'

पारुल ने कहा कि तुलना तो होगी ही, ना केवल कंगना और मेरे बीच में बल्कि काजल, तमन्ना और मंजिमा में भी. लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी अपने स्थान को लेकर सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि कंगना ने मूल क्वीन में बहुत ही बेहतरीन काम किया है और मुझे नहीं लगता कि हम वैसा ही कर पाएंगे. हम सब अपनी ओर से पूरी कोशिश कर सकते हैं. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें