close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पिता की बायोपिक से कपिल देव की बेटी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, '83' से जुड़ा आमिया का नाम

रणवीर सिंह की यह फिल्म कबीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं  

पिता की बायोपिक से कपिल देव की बेटी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, '83' से जुड़ा आमिया का नाम
कपिल देव की बेटी कर रही हैं डेब्यू, फोटो साभार: Twitter@kapildev

नई दिल्ली: पिछले दिनों रणवीर ने 'गली बॉय' से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई तो अब वह जल्द ही बॉक्स ऑफिस को क्लीन बोल्ड करने की तैयारी में हैं. क्योंकि रणवीर अपनी आगामी फिल्म '83' में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक जबरदस्त खबर सामने आई है. इस फिल्म से कपिल देव की बेटी आमिया देव बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.  

लंबे समय से फिल्म को लेकर कई सारी खबरें सामने आई थीं. डायरेक्टर कबीर खान ने बताया था कि वह फिल्म शूटिंग बहुत जल्द शुरू करने जा रहे हैं. लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले खबर आई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस फिल्म से कपिल देव की बेटी आमिया देव डेब्यू करेंगी. लेकिन आमिया एक्टिंग के क्षेत्र में नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम करने जा रही हैं. 

सुशांत सिंह के बाद रणवीर सिंह खेलेंगे क्रिकेट, फिल्म '83' की रिलीज Date आई सामने

इस बात का खुलासा क्रिकेटर संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल ने किया. चिराग ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि अमिया इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. इन दिनों वह फिल्म की तैयारियों पर बारीकी से ऑव्जर्वेशन कर रही हैं. बता दें कि फिल्म '83' में चिराग पाटिल भी अपने पिता संदीप पाटिल के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले 10 अप्रैल को रिलीज किए जाने की बात की जा रह है.


क्रिकेटर संदीप पाटिल और उनके बेटे चिराग पाटिल, फोटो साभार: Twitter@83

बता दें कि इस फिल्म में अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए रणवीर सिंह लंबे समय से अपनी क्रिकेट के दांव पैंच सीख रहे हैं. वह भी रणवीर ने इस काम के लिए किसी और कोच को नहीं बल्कि कपिल देव को ही चुना है. तो हम समझ सकते हैं कि रणवीर सिंह किस हद तक कपिल देव के हर मूव को खुद में उतारने की कोशिश में हैं. बहुत जल्द ही  फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह की यह फिल्म कबीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें