आज से अपने नए शो पर दिखेंगे कपिल, दूसरी तरफ सब्जी की दुकान खोलकर बैठे हैं सुनील
Advertisement

आज से अपने नए शो पर दिखेंगे कपिल, दूसरी तरफ सब्जी की दुकान खोलकर बैठे हैं सुनील

कपिल के शो के पहले एपिसोड में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज नजर आएंगी.

कपिल शर्मा रविवार से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा आज (रविवार) से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और वह अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ पूरी तरह से तैयार हैं. कपिल के शो के पहले एपिसोड में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज नजर आएंगी, जहां फिल्म 'रेड' का प्रमोशन होगा. वहीं, दूसरी ओर कपिल के अपने पूर्व सह-कलाकार सुनील ग्रोवर सब्जी बेचते हुए नजर आए.

जी हां, सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर अपने नए शो के लिए उनसे संपर्क नहीं किए जाने के दावे को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया था. इससे पहले सुनील से एक प्रशंसक द्वारा यह पूछे जाने पर कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के बाद क्या वह कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे? 

 

Entrepreneurial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस पर सुनील ने ट्वीट किया था, "बहुत से ऐसे लोग हैं, जो मुझसे यही सवाल कर रहे हैं. लेकिन मुझे इस शो ('फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा') के लिए कॉल ही नहीं आई. मेरा फोन नंबर वही है." उन्होंने कहा, "मैंने इंतजार किया, लेकिन अब मैंने किसी और चीज के लिए हामी भर दी है." इसके बाद कपिल ने सुनील के ट्वीट का जवाब दिया.

कपिल ने ट्वीट किया, "पाजी (सुनील) मैंने आपको 100 से ज्यादा बार फोन किया और दो बार आपसे मिलने आपके घर गया. हर बार आप किसी शो के लिए बाहर गए हुए थे. कृप्या झूठी अफवाह न फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया." उन्होंने लिखा, "वह झूठ बोल रहे हैं. मैंने उन्हें 100 से ज्यादा बार फोन किया और उनके घर अपना आदमी भेजा. यहां तक कि शो के लिए मैं भी उनसे मिलने गया, लेकिन अब मैं किसी को अपने नाम का लाभ नहीं उठाने दूंगा. बस बहुत हो गया."

इसके बाद सुनील ग्रोवर ने झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने के बावजूद कपिल को उनके आगामी शो के लिए बधाई दी. सुनील ने पिछले साल 'द कपिल शर्मा शो' को इस वजह से छोड़ दिया था, क्योंकि कथित तौर पर कपिल ने एक उड़ान के दौरान उन्हें गाली दी थी और उन पर जूता उछाला था.

Trending news