मुंबई में कपिल शर्मा और गिन्नी ने दी शानदार रिसेप्शन पार्टी, लगा छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड सितारों का मेला

कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. 

मुंबई में कपिल शर्मा और गिन्नी ने दी शानदार रिसेप्शन पार्टी, लगा छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड सितारों का मेला
कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चथरथ के साथ. (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ने भी इस साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की. कपिल ने जाते साल में 12 दिसंबर को मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में रीति-रिवाज से शादी की. सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

अपने शादी के रिसेप्शन में कपिल शर्मा ब्लैक कलर के कोट पैंट और उनकी पत्नी गिन्नी व्हाइट कलर के गाउन में नजर आईं. गिन्नी के गले में सफेद मोतियों का नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहा था. स्टेज पर ही कपिल मेहमानों को गुदगुदाते दिखे.


गिन्नी चथरथ के साथ पति कपिल शर्मा.

इस समारोह में फिल्मी दुनिया के कलाकार धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलीम खान, गुरू रंधावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, जॉनी लीवर, कार्तिक आर्यन, हनी सिंह, रवीना टंडन समेत तमाम दिग्गजों ने शिरकत की.


एक्टर रणवीर सिंह के साथ पत्नी दीपिका पादुकोण.

जालंधर में गिन्नी के होमटाउॅन में शादी करने के बाद दोनों ने कपिल के घर अमृतसर में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. इससे कपिल ने शादी हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और इस शादी में कपि‍ल हरे रंग की शेरवानी में और उनकी दुल्‍हन गिन्‍नी लाल जोड़े में नजर आईं. आनंद कारज की रस्‍म में कपिल सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में तो उनकी दुल्‍हन गिनी गुलाबी लहंगे में सजी हुई नजर आई थीं. 

kapil sharma wedding
कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी का फोटो.

Inside Photos : अमृतसर में कपिल शर्मा ने दी रिसेप्‍शन पार्टी, रॉयल लुक में गिन्‍नी के साथ आए नजर

अमृतसर में दी गई रिसेप्शन पार्टी में कपिल शर्मा मरून शेरवानी में और गिन्‍नी गोल्‍डन लहंगे में काफी प्रिटी लुक में दिखे थे. कपिल के रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे पहुंचे जिसमें सबसे पहले अनु मलिक, मनोज बाजपेयी और कैलाश खेर गेस्ट बन पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें