कपिल शर्मा ने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर दी बधाई, मिला ये जवाब

कपिल शर्मा टीवी पर अपने नए कॉमेडी शो से वापसी करने वाले हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.

कपिल शर्मा ने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर दी बधाई, मिला ये जवाब
सुनील ग्रोवर बड़े पर्दे पर बिजी होने के कारण टीवी पर 2019 तक वापसी नहीं करेंगे. (फाइल फोटो)

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक बार फिर से रिश्तों की बर्फ पिघलती नजर आ रही है. कपिल ने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए सुनील को नई फिल्म 'पटाखा' के रिलीज पर बधाई दी है. दोनों के बीच 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में झगड़ा हो गया था, तभी से दोनों अलग-अलग हो गए थे.

कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिए लिखा, 'बधाइयां और शुभकामनाएं पाजी सुनील ग्रोवर. मेरे फेवरिट विशाल भारद्वाज सर और रेखा भारद्वाज मैं और पूरी टीम 'पटाखा' की टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.' इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'धन्यवाद भा जी आपकी शुभकामनाओं के लिए. 'सन ऑफ मनजीत' के लिए ऑल द बेस्ट. आपको सफलता मिले.' बता दें कि कपिल शर्मा पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत' को प्रोड्यूज कर रहे हैं. यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी.

गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि कपिल शर्मा शल मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं.

कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें