क्या सच में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 'कपिल शर्मा शो' में एक साथ आएंगे नजर!

पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने कहा कुछ ऐसा  

क्या सच में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 'कपिल शर्मा शो' में एक साथ आएंगे नजर!
कपिल शर्मा ने कई बार मांगी है सुनील से माफी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. लंबे समय से स्क्रीन से गायब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब पूरी एनर्जी के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. इन दिनों वह लगातार अपने फैंस को खुशखबरी देने के काम में व्यस्त हैं. पहले उनकी पंजाबी फिल्म फिर उनके टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी के बाद अब कपिल एक ऐसी बात कह बैठे हैं जिसका कॉमेडी के दीवानों को लंबे असरे से इंजतार है. कपिल की माने तो जल्द ही वह और उनके पुराने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ीदार सुनील ग्रोवर एक बार फिर एक ही स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं. 

जी हां यह बात खुद कपिल शर्मा ने कही. अपनी पंजाबी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने शो पर बात करते हुए कहा कि शो के इस सीजन में उनके अजीज दोस्त सुनील ग्रोवर भी उनके साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. यह बात कहते हुए कपिल की आंखों की चमक बता रही थी कि वह भी आश्वस्त हैं कि सुनील उनके साथ काम करने को राजी हो चुके हैं. कपिल ने कहा, 'हम यानी मैं और सुनील पिछले दिनों शो को लेकर एक मीटिंग कर चुके हैं, हम दोनों के बीच अब किसी तरह का कोई झगड़ा या गलतफहमी नहीं है. अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही आप हम दोनों का कॉम्बो स्क्रीन पर देखेंगे.'

Sunil Grover

अगर यह बात सच है तो हम कह सकते हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टेलीविजन की दुनिया में धमाका मचा सकता है. क्योंकि इस जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के ही फेन मिस कर रहे हैं. बता दें कि सुनील ग्रोवर यानी शो की किरदार गुत्थी के जाने के बाद से यह शो कभी उतनी टीआरपी और तारीफ नहीं पा सका जो पहले इसे हासिल थी.

पिछले साल झगड़े के बाद हुआ था अलगाव

गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि कपिल शर्मा शल मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं. कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. कपिल शर्मा ने पहली बार अपने प्रोडक्‍शन हाउस में पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मनजीत सिंह'  का निर्माण किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें