इस अंदाज में कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थ-डे, देखिए तस्वीरें

जल्द ही होने वाली है दोनों की शादी, इन दिनों अपने शो का अगला सीजन लाने की तैयारी में हैं कपिल 

इस अंदाज में कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थ-डे, देखिए तस्वीरें
तस्वीर में प्यारा लग रहा है कपल, फोटो साभार: ट्विटर @kapilsharma

नई दिल्ली: कई बार हमारे जीवन का कठिन समय ही हमें बताता है कि कौन हमारा अपना है कौन हमें प्यार करता है. शायद बुरा दौर प्यार को गाढ़ा कर देता है. कपिल शर्मा भी अपने ऐसे ही दौर पर जीत पाकर लंबे समय बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी गर्ल फ्रेंड और मंगेतर गिन्नी चतरथ के जन्मदिन पर उनकी इमोशनल पोस्ट बहुत कुछ कह रही है. 

क्या है पोस्ट में 
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने गिन्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हमेशा जीवन की हर स्थिति में मेरे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए धन्यवाद, मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद, बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद जन्मदिन मुबारक हो... आई लव यू...'

इस लविंग मैसेज में हर शब्द में कपिल के बुरे दौर में साथ देने वाली हमसफर के लिए थैंक्सफुल होने का भाव नजर आ रहा है. इस मैसेज के साथ कपिल ने जो तस्वीर लगाई है वह भी बहुत प्यारी है. बता दें कि कुछ समय पहले ही गिन्नी और कपिल की प्री वैडिंग शूट की तस्वीरें भी सामने आई थीं. दोनों लंबे अरसे से रिलेशनशिप में हैं. 

भारती ने भी दी विशेष 
कॉमेडी किंग की गर्लफ्रेंड को कॉमेडीक्वीन भारती सिंह ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. भारती ने इस मौके पर गिन्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि गिन्नी सिर्फ कपिल की नहीं उनके दोस्तों की भी बेहतरीन दोस्त बन गई हैं. 

KBC 10: जब हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन की आंखों में आए आंसू, कहा, 'शो पर आते रहना भाई'

जल्द ही कपिल शर्मा और उनके साथी चंदन अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आने वाले हैं. दोनों ने अमिताभ को इतना हंसाया है कि उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे. महानायक ने भी इस मौके पर जमकर मजाक किया. बता दें कि दोनों जिस शो में आने वाले हैं वह ग्रैंड फिनाले है लेकिन बिग बी ने कपिल से कहा, 'भाई शो में आते रहना.' 
 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें