कपिल शर्मा ने फिल्म के लिए नहीं बढ़ाया अपना वजन, अब सामने आया ये सच

'सन ऑफ मनजीत सिंह' फिल्म 12 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

कपिल शर्मा ने फिल्म के लिए नहीं बढ़ाया अपना वजन, अब सामने आया ये सच
कपिल शर्मा की फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर चल रहे हैं. हालांकि, सिनेमा जगत में वे पर्दे के पीछे से दस्तक दे रहे हैं. बतौर प्रोड्यूसर कपिल शर्मा 'सन ऑफ मनजीत सिंह' फिल्म ला रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में बिजी कपिल ने खुद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे पहले से मोटे नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने वजन को लेकर 'दर्द' भी बयां किया है.

दरअसल, एक्टर-प्रोड्यूसर और कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'सन ऑफ मनजीत सिंह' 12 अक्टूबर से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में भले ही कपिल शर्मा न नजर आ रहे हों, लेकिन ट्रेलर की शुरुआत कपिल की आवाज से ही शुरू हो रहा है.

इन दिनों कपिल जोर-शोर से अपनी फिल्म के प्रचार में जुटे हैं. कपिल अभी तक अपने होम टाउन अमृतसर में थे. अमृतसर से मुंबई की यात्रा के दौरान ली गई सेल्फी कपिल ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वे चश्मे में नजर आ रहे हैं. हालांकि, पहले की अपेक्षा उनका शरीर काफी भरा हुआ नजर आ रहा है. कपिल ने फोटो पोस्ट कर लिखा है कि पंजाब, अमृतसर, जालंधर, कुल्चे, साग विथ व्हाइट बटर, मैथी छोले और 5 किलो वजन बढ़ गया. यानी उनके वजन के पीछे यह सब खान-पान है.

आपको याद ही होगा, कुछ महीने पहले ही कपिल की ताजा तस्‍वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह पहले से काफी मोटे और थके हुए नजर आ रहे थे. कपिल की आंखों के नीचे भी निशान नजर आए. अपनी फिल्‍म के लिए काफी फिट हुए कपिल शर्मा का यह अंदाज देख फैंस को काफी दुख हुआ और कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कपिल से अपनी सेहत पर ध्‍यान देने की गुजारिश भी की. अब कपिल फिर से अपनी फिटनेस पर ध्‍यान देने लग गए हैं.

अब यह कॉमेडियन टीवी स्क्रीन एक नए टीवी शो से फिर से वापसी कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' से फैन्स को गुदगुदाने वाले इस मशहूर कॉमेडियन के इस नए शो का प्रीमियर अक्टूबर के महीने में होगा. टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के सामने इस बार कपिल शर्मा बिल्कुल नए कलेवर में सामने आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस टीवी शो में कपिल शर्मा इस बार अपने चिर प्रतिद्वंदी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ टीवी स्क्रीन शेयर करेंगे. खबरों की मानें तो, कॉमेडियन भारती सिंह भी कपिल के इस शो का हिस्सा होंगी.

यह भी पढ़ें- मोटापे की मार झेल रहे कपिल शर्मा अब Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

कपिल शर्मा टीवी के सुपरहिट कॉमेडियन हैं, जो अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से सुपरहिट हुए थे. लेकिन पिछले साल अपनी टीम से हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा का साथ कई लोगों ने छोड़ दिया. सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कई लोगों ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. अब कपिल जल्‍द ही पंजाबी फिल्‍म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' लेकर आ रहे हैं, जिसके वह प्रोड्यूसर हैं. आप भी देखें फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें