Video: फेरों से ठीक पहले कपिल शर्मा ने दुल्‍हन के सामने पूछा, 'करूं या भाग जाऊं...?'

12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेने के बाद यह जोड़ी 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी करेंगे. कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है.

Video: फेरों से ठीक पहले कपिल शर्मा ने दुल्‍हन के सामने पूछा, 'करूं या भाग जाऊं...?'

नई दिल्‍ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कल यानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चके हैं. अपने गृहनगर अमृतसर में अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ फेरे लेते ही कपिल ने अपनी और गिनी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इस पल से रूबरू कराया. लेकिन अपनी शादी पर भी कपिल का कॉमेडी अंदाज रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जी हां, कपिल कई मौकों पर अपनी ही शादी में काफी मस्‍तीभरे अंदाज में दिखे हैं. एक वीडियो में तो फेरों से पहले कपिल ने एक बार फिर शादी करने या न करने तक की बात कह डाली.

कपिल के घर में शादी की रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई. इस शादी में कपिल के साथ के कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की. वहीं उनकी शादी में गुरदास मान ने परफॉर्म किया.

kapil sharma

इस शादी के सामने आए एक वीडियो में कपिल अपने फैंस द्वारा भेजी गई दुआओं का शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं. कपिल ने कहा, 'आप सब की दुआओं और आशिर्वाद के लिए बहुत शुक्रिया. अभी हम लोग फेरों के लिए जा रहे हैं. अभी भी बोल दो, करवायूं कि भाग जायूं...' कपिल की ये बात सुनते ही वहां खड़ा हर शख्‍स हंसने लगता है.  

बता दें कि 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेने के बाद यह जोड़ी 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी करेंगे. उधर, इस चर्चित शादी के लिए वेन्यू क्लब कबाना को काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया. वहीं कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें