फिर कपिल शर्मा पर मंडराए मुसीबत के बादल, चैनल ने भेजा नोटिस

 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है और इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 'बादशाहो' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा को रविवार को शो की शूटिंग करनी थी

फिर कपिल शर्मा पर मंडराए मुसीबत के बादल, चैनल ने भेजा नोटिस
कपिल के बुरे बर्ताव के चलते चैनल ने कपिल शर्मा को भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से फिर से कपिल शर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय से लगातार वह अपने शो की शूटिंग को कैंसिल करते हुए बॉलीवुड के सितारों को सेट से वापस लौटा रहे हैं. इसी को लेकर हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक चैनल ने कपिल को इस बुरे बर्ताव को कंट्रोल करने के लिए नोटिस भेजा है. खबरों के मुताबिक पिछले कुछ वक्त से कपिल शर्मा की तबियत ठीक नहीं हैं और इसी कारण जब कपिल के शो पर शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे तो उन्हें बिना शूटिंग किए ही वापस लौटना पड़ा था और हद तो तब हो गई जब फिल्म 'बादशाहो' की टीम कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची लेकिन उन्हें बिना शूटिंग के ही सेट से लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त 'चंदू चायवाले' का ऐसे बनाया मजाक

दरअसल, 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है और इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 'बादशाहो' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा को रविवार को शो की शूटिंग करनी थी, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार शो की शूटिंग को केंसिल कर दिया गया था. शूट के लिए कपिल शर्मा ने 11.30 का समज दिया था और इसी को देखते हुए इलियाना डिक्रुज और ईशा गुप्ता सुबह 9 बजे ही कपिल फिल्म सिटी पहुंच गईं थी. वहीं इमरान हाशमी भी सेट पर 10.30 बजे तक पहुंच गए थे और अजय देवगन भी शो के सेट पर 11 बजे तक पहुंच गए थे, लेकिन कपिल शर्मा सेट पर नहीं थे. इस दौरान प्रोडक्शन टीम ने कपिल से कॉन्टेक्ट करने की बहुत कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. इस दौनार कपिल की टीम ने भी उन्हें कुछ क्लीयर नहीं किया था.

यह भी पढ़ें: अपनी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा

इसके बाद कपिल की टीम ने जानकारी देते हुए बताया था कि कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और उन्हें पैनिक अटैक आया था जिसके कारण उनका फोन अनरीचेबल था. बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कपिल शर्मा ने भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के साथ शो का शूट कैंसिल कर दिया. इसके अलावा इससे पहले कपिल ने अमिताभ बच्चन के साथ होने वाली शो की शूटिंग को भी कैंसिल किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें