#KapilKiShaadi : कपिल शर्मा जालंधर में गिन्नी के साथ लेंगे सात फेरे, फेसबुक पर लाइव देखें शादी

कपिल और गिन्नी की शादी को उनके चाहने वाले फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं.

#KapilKiShaadi : कपिल शर्मा जालंधर में गिन्नी के साथ लेंगे सात फेरे, फेसबुक पर लाइव देखें शादी
फाइल फोटो

नई दिल्ली : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा जिदंगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. जालंधर में आज कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. कपिल के दोस्तों ने इस दिन को उनके फैंस के साथ सेलिब्रेट करने का आइडिया निकाला है. कपिल और गिन्नी की शादी को उनके चाहने वाले फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं. कपिल की शादी के लिए उनके दोस्त सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जालंधर पहुंच चुके हैं. 

कपिल के घर रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई, जिसमें कपिल के पुराने साथी कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना नाचते हुए नजर आए. कपिल के घर हुए माता के जागरण में सिंगर ऋचा शर्मा ने परफॉर्म किया. इस माता की चौकी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें कपिल अपनी होने वाली दुल्‍हन गिनी के साथ माता के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में ऋचा शर्मा के गाने पर कपिल की मां मस्‍त होकर नाचते हुए नजर आ रही हैं.

कपिल के संगीत और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. कपिल शर्मा की संगीत सेरेमनी में कई पंजाबी सिंगर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी. इस मौके को यादगार बनाने के लिए रिचा शर्मा, रोशन प्रिंस और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचे. कपिल की मम्मी ने भी बहू गिन्नी के साथ दोनों हाथों में मेहंदी रचाई. मेहंदी की रस्म में फैमिली और दोस्त शामिल रहे. वहीं इस शादी  को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा. कपिल के दोस्त चंदन प्रभाकर और उनकी टीम के सदस्यों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है. इसके लिए प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. यू-ट्यूब पर अभी तक तकरीनब 1 लाख लोग इस चैनल को सबस्क्राइब कर चुके हैं. 'कपिल की शादी है... पूरे इंडिया को आना है' इस टैग लाइन के साथ शादी के लाइव का प्रमोशन किया जा रहा है. 

Kapil Sharma Ginni Chatrath Wedding

PHOTOS : कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की रस्में हुईं शुरू, पंजाबी सिंगर्स ने संगीत में मचाया धमाल

बता दें कि 12 दिसंबर को जालंधर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी. उधर, इस चर्चित शादी के लिए वेन्यू क्लब कबाना को काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है. इस शादी के लिए टाइट सिक्योरिटी की भी व्यवस्था की गई है. वहीं शादी के बाद कपिल शर्मा एक रिसेप्शन भी देंगे. रिसेप्शन 24 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों को न्योता दिया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें