दोबारा PAPA बनने वाले हैं कपिल शर्मा? मां को बुलाया मुंबई

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. दोनों लोग इन दिनों नए मेहमान के आने की तैयारियों में लगे हैं.   

दोबारा PAPA बनने वाले हैं कपिल शर्मा? मां को बुलाया मुंबई
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी प्रेग्नेंसी को छह महीने हो चुके हैं. ऐसे में अब गिन्नी को देखभाल की जरूरत है. इसलिए कपिल की मां मुंबई पहुंच गई हैं. प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में कपिल की पूरी फैमिली साथ रहना चाहती है. कहा जा रहा है कि गिन्नी जनवरी 2021 में दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं.

एक वीडियो में दिखा था गिन्नी का बेपी बंप
हाल ही में करवा चौथ के मौके पर कपिल की साथी भारती ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया था. इस वीडियों के आखिरी में गिन्नी बेबी बंप के साथ दिखाई दी थीं. दिवाली  की तस्वीरों में भी गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो देख कर ऐसा लग रहा कि वे अपने बेबी बंप को कुर्सी के पिछे छुपा रही हैं. 

 

कपिल शर्मा पहले ही हैं एक बच्ची के पिता
बता दें, यह कपिल शर्मा का दूसरा बच्चा होगा. कपिल की एक बेटी है, जिसका नाम अनायरा है. वो 10 दिसंबर को वो एक साल की हो जाएगी. इसके ठीक दो दिन बाद कपिल और गिन्नी की शादी को दो साल पूरे हो जाएंगे. इस बार तो ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी लगती है, क्योंकि कपिल के घर एक-दो नहीं बल्कि तीन खुशियों का मौका एक साथ आया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

पत्नी संग अमृतसर गए थे कपिल
बता दें, दिवाली से कुछ दिन पहले कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ अमृतसर गए थे. वहां दोनों ने गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद भी लिया था. वैसे लॉकडाउन में कुपिल ने काफी वेट लूज किया है और अब वे काफी फिट नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते की 6 बड़ी रिलीज, देख कर बन जाएगा आपका दिन

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.