VIDEO: कपिल शर्मा Is Back... प्रोमो में ही नजर आ रहा है धमाकेदार अंदाज
Advertisement

VIDEO: कपिल शर्मा Is Back... प्रोमो में ही नजर आ रहा है धमाकेदार अंदाज

यह पहला मौका है, जब कपिल के इस शो के प्रोमो में वह अकेले नजर आ रहे हैं.

कपिल का नया कॉमेडी शो सोनी चैनल पर शुरू होने वाला है.( फोटो साभार @Sonytelevision/Facebook)

नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा को पिछले दिनों उनके फैन्‍स ने काफी याद किया. ऐसे में अब कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं और उनके नए शो का प्रोमो भी सामने आ गया है. अपने इस नए शो के प्रोमो में कपिल फिर से उसी अंदाज में कॉमेडी करते और मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में एक ऑटो ड्राइवर कपिल को जब सोनी चैनल ले जाने से मना करता है तो वह अपने मजेदार अंदाज में उसे भी 'बाबा जी का ठुल्‍लू' दिखा देते हैं.

ऐसा तीसरी बार हो रहा है जब कपिल अपना शो टीवी पर वापिस ला रहे हैं. लेकिन यह पहला मौका है, जब कपिल के इस शो के प्रोमो में वह अकेले नजर आ रहे हैं. हर बार उनकी टीम प्रोमो में जरूर नजर आती थी. लेकिन पिछली बार के झगड़े के बाद रूठे साथियों के बिना इस बार कपिल प्रोमों में अकेले दिख रहे हैं. आप भी देखें कपिल के शो का यह प्रोमो.

फ्लाइट में हुआ था टीम से झगड़ा
याद दिला दें कि पिछले साल ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो को छोड़ दिया था. जिसके बाद कपिल के शो से अली सरगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी खुद को अलग कर लिया था. 'द कपिल शर्मा' शो के मुख्य कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती रही. नतीजा यह रहा कि कपिल को चैनल ने शो बंद करने तक की धमकी दे दी थी.

fallback

बंद करना पड़ा था शो
इसके बाद कपिल ने कई बार अपने दोस्तों को वापस लाने और कुछ नए कॉमेडियंस को भी शो के साथ जोड़ने की कोशिश की थी. लेकिन कपिल की लाख कोशिशों के बावजूद भी शो नहीं चल सका था और चैनल को 'द कपिल शर्मा' शो बंद करना पड़ा. इस शो को बंद होने के बाद कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी से उम्मीद थी लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news