VIDEO: 'बच्चा यादव' ने रणवीर सिंह से पूछा 'साली' को लेकर सवाल, सुनकर दंग रह गए 'सिंबा'!
Advertisement

VIDEO: 'बच्चा यादव' ने रणवीर सिंह से पूछा 'साली' को लेकर सवाल, सुनकर दंग रह गए 'सिंबा'!

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 'सिंबा' की टीम, कपिल और रणवीर की शादी का कॉमेडियन कीकू शारदा ने जमकर उढ़ाया मजाक 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: पिछले दिनों अपनी शादी के बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर एक बार फिर से धमाकेदार कमबैक किया है. अब तक 'द कपिल शर्मा शो' के कुछ एपिसोड सामने आ चुके हैं और ये शुरुआती एपिसोड दर्शकों को लोटपोट करने में कामयाब रहे हैं. लेकिन जब यहां 'सिंबा' की टीम आई तो कॉमेडियन कीकू शारदा यानी शो के बच्चा यादव के सवालों के आगे रणवीर सिंह को पसीने छूट गए. 

'द कपिल शर्मा शो' के कुछ वीडियोज कल से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इस एपिसोड में 'सिम्बा' की टीम मेहमान बनकर आई है. जिसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी, एक्टर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान और सोनू सूद नजर आ रहे हैं. लेकिन यकीन मानिए रणवीर सिंह ने भी नहीं सोचा होगा कि हंसने-हंसाने के इरादे से इस शो में जाने पर उन्हें इतने खतरनाक सवालों में घिरना होगा. 

fallback

कौन हैं रणवीर की 'साली'
शो के मोस्ट इंपोर्टेंट करेक्टर बच्चा यादव यानी कीकू शारदा कपिल शर्मा की शादी को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे थे. लेकिन देखते ही देखते वह रणवीर सिंह और दीपिका की इटली में हुई शादी पर जा पहुंचे. तभी बच्चा यादव ने रणवीर से पूछा, 'आपकी शादी में आपकी साली नजर नहीं आई?' इस पर रणवीर ने बच्चा यादव की तरफ आश्चर्य से देखा तो बच्चा यादव ने जवाब दिया 'भंसाली'. बस फिर क्या था रणवीर की तो हंसी छूट ही गई पूरे सेट पर ठहाके गूंज उठे. देखिए यह लोटपोट कर देने वाला वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

thekapilsharmashow kapilsharmashow comedynightswithkapil ranveersingh rohitshetty simbah

A post shared by  on

इतना नहीं इस मौके पर कीकू शारदा ने रणवीर और दीपिका की शादी में मुंबई वालों ने बुलाए जाने पर कई तरह के मजाक किए. कीकू यह भी पूछने से बाज नहीं आए कि आखिर उनने और दीपिका ने 30 मेहमानों के नाम चुनने के लिए किसी लॉटरी सिस्टम का इस्तेमाल किया था या पर्चियां डाली थीं. देखिए सारा अली खान की मस्ती...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

sonytvofficia . . . thekapilsharmashow kapilsharmashow comedynightswithkapil ranveersingh saraalikhan

A post shared by on

इस मौके पर कपिल अपने ही अंदाज में सारा अली खान की टांग खींचने से भी बाज नहीं आए. कपिल ने सारा को अपनी भतीजी बना लिया तो वहीं सारा भी यहां पागलों वाली एक्टिंग करके दिखाती नजर आईं.  बता दें कि कपिल के शो के कुछ वीडियोज सलमान खान के साथ वाले भी वायरल हो रहे हैं. सलमान ने इस वीडियो में अपने सिंगल रहने की वजह संजय दत्त को बताया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news