KBC 10: जब हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन की आंखों में आए आंसू, कहा, 'शो पर आते रहना भाई'

कौन बनेगा करोड़पति में नजर आने वाले हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन 

KBC 10: जब हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन की आंखों में आए आंसू, कहा, 'शो पर आते रहना भाई'
फोटो साभार: ट्विटर @kapilsharma

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में वैसे तो कई मेहमान आते हैं लेकिन ऐसे मेहमान कम ही आते हैं जो बिग बी की आंखों में आंसू ले आएं. इतना ही नहीं जाते हुए उस मेहमान से बिग बी दोबारा आने का वादा भी लें तो बात चौंकाने वाली ही लगती है. लेकिन केबीसी में जल्द ही ऐसा नजारा सामने आने वाला है, क्योंकि यहां कपिल शर्मा और चंदन की जोड़ी जो धूम मचाने आ रही है. 

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के पहले ही वह छोटी स्क्रीन महानायक अमिताभ बच्चन को रुलाने वाले हैं. जी हां लेकिन बिग बी कपिल होते किसी की आंख में आंसू सिर्फ हंसते-हंसते ही आ सकते हैं. तो बिग बी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. कपिल शर्मा ने इस शूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. 

वहीं शूट के समय चैनल के फेसबुक लाइव में भी इस जोड़ी ने कई बातें शेयर की हैं. जहां कपिल इस शो में पहले भी कई बार आ चुके हैं तो वहीं चंदन का हॉट सीट पर बैठने का यह पहला मौका था. ऐसे में जब चंदन से पूछा गया कि उन्हें 'केबीसी' में आकर कैसा लगा तो चंदन ने कहा, 'ठीक है अमिताभ बच्चन मुझसे मिलकर काफी खुश नजर आ रहे थे.' वहीं कपिल ने कहा, 'बच्चन साहब से मिलकर हमें हमेशा ऐसा लगाता है जैसे पहली बार ही मिले हैं.'

दरअसल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो पिछले कई महीनों से नदारद थे. अब वापसी कर रहे हैं. कपिल अपना ट्रीटमेंट करवा रहे थे. लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है और कपिल का शो जल्द टेलीकास्ट होने वाला है. अपने उसी शो को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन जी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पर प्रमोशन के लिए पहुंचे. कपिल शर्मा कर्मवीर मिस्टर रवि कारला अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन को सपोर्ट करने के लिए आए थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें