कपिल शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस सीनियर एक्टर की वजह से बने कॉमेडी स्टार

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को अपने शो पर आने का न्योता दिया और वो आ गए. इसके बाद उनके शो को काफी टीआरपी मिली और स्टार्स ने उनके शो में आना शुरू कर दिया. 

कपिल शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस सीनियर एक्टर की वजह से बने कॉमेडी स्टार
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कॉमेडी जीतकर अपनी किस्मत चमकाने वाले कपिल शर्मा अपनी तरक्की के लिए सीनियर एक्टर धर्मेंद्र का शुक्रिया अदा करते नहीं थकते. एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा कि उनको स्टारडम तक पहुंचाने का श्रेय एक्टर धर्मेंद्र को जाता है. कपिल ने बताया कि जब उन्होंने अपने शो की शुरुआत की थी तो कोई भी एक्टर उनके बुलाने पर नहीं आता था. फिर एक दिन कपिल शर्मा ने बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को अपने शो पर आने का न्योता दिया और वो आ गए. इसके बाद उनके शो को काफी टीआरपी मिली और स्टार्स ने उनके शो में आना शुरू कर दिया. 

कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी. धीरे-धीरे कपिल को शोज मिलते गए और वो लोगों के बीच अपनी जगह बनाने लगे. साल 2013 में कपिल की किस्मत खुली और उन्होंने अपना कॉमेडी चैट शो शुरू किया जो काफी हिट रहा. कपिल इन दिनों अपने नए शो की शूटिंग में ही बिजी चल रहे हैं. 

When Dharmendra praised Kapil Sharma

बता दें कि पिछले एक साल से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ में नई शुरुआत की है. साल 2019 कपिल के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. कपिल ने जहां अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके नई पारी शुरू की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा बना मुसीबत 
साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक झगड़ा हुआ था जिसके बाद से सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था. सुनील के जाते ही कपिल के शो की पापुलैरिटी खत्म होने लगी और नौबत शो को बंद करने की आ गई. इसके बाद शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया लेकिन कपिल ने पूरे एक साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें