कपिल शर्मा ने 'गालियों' के Tweets को बताया हैकर का काम, लोगों ने कहा 'भाई रहने दो'
Advertisement

कपिल शर्मा ने 'गालियों' के Tweets को बताया हैकर का काम, लोगों ने कहा 'भाई रहने दो'

ट्वीट करते हुए कपिल ने लिखा, 'कृपया इन अभद्र भाषा वाले ट्वीट्स को नजरअंदाज करें, मेरा अकाउंट हैक हो गया है. मैं आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं.' लेकिन अजीब है कि कपिल के अकाउंट से उनका माफी वाला ट्वीट भी डिलीट हो गया है.

कपिल शर्मा ने 'गालियों' के Tweets को बताया हैकर का काम, लोगों ने कहा 'भाई रहने दो'

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से सलमान खान की सजा से लेकर अपने शो के लिए दी जा रही ठंडी प्रतिक्रिया तक, कई चीजों पर भद्दी भाषा में ट्वीट किए. गालियों से भरे हुए इन ट्वीट में मीडिया को गालियां देने से लेकर सलमान खान को सपोर्ट था, लेकिन ट्वीट्स डिलीट कर कपिल ने इसे हैकर का काम बता दिया है. कपिल शर्मा ने कुछ देर पहले एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'कृपया इन अभद्र भाषा वाले ट्वीट्स को नजरअंदाज करें, मेरा अकाउंट हैक हो गया है. मैं आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं.' लेकिन अजीब है कि कपिल के अकाउंट से उनका माफी वाला ट्वीट भी डिलीट हो गया है.

कपिल शर्मा के साथ पिछले कुछ समय से कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा. पहले उनके टीवी शो बंद हुए, फिर उनकी फिल्म फ्लॉप हुई और अब जब 8 महीने बाद वह छोटे पर्दे पर एक नए शो के साथ लौटे हैं, तो लोगों को उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया है. अब कपिल शर्मा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कई सारे विवादित ट्वीट्स किए गए. 

fallback

भले ही कपिल ने माफी मांग ली हो, लेकिन इंटरनेट पर लोगों ने कपिल की इस माफी का जमकर मजाक उड़ाया है. कपिल के माफी वाले ट्वीट पर ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, 'इतनी जल्‍दी अकाउंट हैक होकर सही भी हो गया, रहने दो कपिल भाई, मन की भड़ास निकाल ली.' वहीं एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, ' भाई इंटरनेट की दुनिया में लोगों को बेवकूफ बनाना इतना आसान नहीं है.

 

 

 

 

डिलीट किए गए सारे ट्वीट्स 
बता दें, कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को ऐसे कई सारे ट्वीट्स किए गए, जिसमें भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं. हालांकि फिर ये सारे ट्वीट्स डिलीट भी कर दिए गए, लेकिन उसके बाद फिर एक ट्वीट किया गया, जिसमें वैसी ही भाषा थी. कुछ मिंटों बाद उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया. कपिल के इन ट्वीट्स का सिलसिला लगभग एक घंटे तक चलता रहा. कपिल के इन ट्वीट्स में मीडिया को टारटेग किया गया और वह सलमान खान की सजा पर भड़कते हुए नजर आए. 

fallback

सलमान पर किया ट्वीट
सबसे पहला ट्वीट सलमान पर किया गया, जिसमें यह लिखा गया, 'मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं, जो बड़े फख्र से बताते हैं कि हमने शेर का शिकार किया... मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. अच्छा आदमी है.. मुझे नहीं पता उन्होंने ऐसा किया है कि नहीं... मुझे अच्छा काम करने दीजिए.'

fallback

मीडिया से किया अनुरोध
इसके बाद अगले ट्वीट में मीडिया को टारगेट करते हुए लिखा गया, 'मीडिया से अनुरोध है कि अपना अखबार बेचने के लिए कृप्या नेगेटिव न्यूज न बनाएं. वह (सलमान) एक अच्छा आदमी और वह जल्द ही बाहर आएंगे. इतने बड़े-बड़े घोटाले हो हुए.. तब तो तुम बोले नहीं.. कितना लेते हो नेगेटिव न्यूज स्प्रेड करने के लिए' इसके अलावा भी कई सारे ट्वीट्स कपिल के अकाउंट से किए गए हैं, जिसमें गंदी गालियों का इस्तेमाल किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news