close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फूहड़ चुटकुले से जोड़ा कपिल शर्मा का नाम, Twitter पर बोले 'बहन Facts चेक करें'

कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं. उनका यह शो टीवी पर काफी पसंद किया जाता है.

फूहड़ चुटकुले से जोड़ा कपिल शर्मा का नाम, Twitter पर बोले 'बहन Facts चेक करें'
कपिल शर्मा इससे पहले भी कई बार ट्वव‍िटर पर व‍िवादों में घ‍िर चुके हैं. (@KapilSharmaK9/Twitter)

नई दिल्‍ली: काफी विवादों में फंसने के बाद कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर चुके हैं और इन दिनों अपने कॉमेडी शो से काफी टीआरपी भी बटोर रहे हैं. कपिल अपने मजेदार जॉक्‍स और मजाकिया अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं, लेकिन उनके नाम से सोशल मीडिया पर चल रहे एक चुटकुले से वह इतना परेशान हुए कि उन्‍हें खुद अपनी सफाई में सामने आना पड़ा है. दरअसल महिलाओं पर अभद्र टिप्‍पणी करने वाले इस जोक को 'कपिल शर्मा कहिन' के नाम से एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है, जिसपर आपत्ति जताई जा रही है. 

'आवारा लड़का राज' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने एक ट्वीट में कपिल शर्मा के नाम से चुटकुला लिखा है. जिसपर भड़कते हुए एक दूसरे यूजर ने इस तरह का ट्वीट करने के लिए हवालात जाने और पुलिस को शिकायत करने की बात लिखते हुए अपना गुस्‍सा जाहिर किया है. इसपर 'लाडो' नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'काश धमकी देने से पहले लास्ट लाइन पढ ली होती वो शब्द कपिल शर्मा के हैं. हो सके तो उसे ब्‍लॉक करिए, और केस कीजिए जो टीवी पर फालतू बकवास करता है. और सोनी (चैनल) का भी बायकाट कीजिए मैडम, टविटर पर सामाजिक कार्यकर्ता मत बनिऐ रियल में करिये लड़कियों के लिऐ कुछ.'

इस यूजर ने अपने ट्वीट में कपिल शर्मा को टैग भी किया है. इस विवाद में अपना नाम आता देख कपिल शर्मा ने तुरंत जवाब दिया, ' डीयर सिस्‍टर, काश आप रीऐक्ट करने से पहले facts चेक कर लेतीं. वो शब्द मेरे नहीं थे. बाकी राम जी सब ठीक करेंगे. धन्यवाद.'

कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं. उनका यह शो टीवी पर काफी पसंद किया जाता है. पिछले साल दिसंबर से शुरू हुए अपने इस कॉमेडी शो के ठीक पहले ही कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ से शादी की है. बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों बेबीमून मनाने के लिए कानाडा में हैं. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें