कपिल शर्मा रिसेप्शन पार्टी: दीपिका-रणवीर ने अपने डांस से स्टेज पर लगा दी आग, देखें VIDEO

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. सोमवार को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी.

कपिल शर्मा रिसेप्शन पार्टी: दीपिका-रणवीर ने अपने डांस से स्टेज पर लगा दी आग, देखें VIDEO
रणवीर और दीपिका ने इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी की थी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, ये सारे वीडियो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी के हैं, जहां रणवीर और दीपिका स्टेज पर जमकर थिरकते हुए नजर आए. बता दें, कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. इसके बाद सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. (यहां देखें रिसेप्शन की तस्वीरें)

इस पार्टी में दीपिका और रणवीर जमकर डांस करते नजर आए और दोनों ने मीका सिंह के साथ मिलकर गाने भी गाते नजर आए. अब इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आइए आप भी देखिए ये वीडियो-

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 

A post shared by DeepVeer Wale(@deepveer.news) on

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

बता दें कि रणवीर भी हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. इस जोड़ी ने इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी की थी. शादी के बाद 'सिंबा' रणवीर सिंह की पहली फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म में वह पहली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. यह सारा की दूसरी फिल्‍म है. 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. वहीं, दीपिका ने भी अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं, जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर बेस्ड है.

गौरतलब है कि मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इस समारोह में फिल्मी दुनिया के कलाकार धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलीम खान, गुरू रंधावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, हनी सिंह, रवीना टंडन समेत तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. वहीं, मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर, सुनील पाल, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, किकु शारदा व चंदन प्रभाकर अपने-अपने परिवार के साथ शामिल हुए, जबकि राजू श्रीवास्तव अकेले ही इस पार्टी में नजर आए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें