कृष्णा की टिप्पणियों पर कपिल ने पलटवार कर कुछ यूं दिया जवाब
Advertisement

कृष्णा की टिप्पणियों पर कपिल ने पलटवार कर कुछ यूं दिया जवाब

कॉमेडी नाइट्स के किंग यानी कपिल शर्मा ने पर्दे के प्रतिद्वंदी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को जवाब दिया है जो इस वक्त कॉमेडी नाइट्स लाइव के होस्ट हैं। गौर हो कि कृष्णा ने उनके शो छोड़ने पर टिप्पणियां की थी जिसका जवाब उन्होंने दिया है।

कृष्णा की टिप्पणियों पर कपिल ने पलटवार कर कुछ यूं दिया जवाब

नई दिल्ली: कॉमेडी नाइट्स के किंग यानी कपिल शर्मा ने पर्दे के प्रतिद्वंदी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को जवाब दिया है जो इस वक्त कॉमेडी नाइट्स लाइव के होस्ट हैं। गौर हो कि कृष्णा ने उनके शो छोड़ने पर टिप्पणियां की थी जिसका जवाब उन्होंने दिया है।

 

गौर हो कि कृष्णा ने कहा था कि जब कलर्स ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का प्रसारण बहुत अच्छे से कर रहा था, तो कपिल को अपना शो बंद करने की क्या जरुरत आ पड़ी, कलर्स ने ही कपिल को एक बड़ा ब्रांड बनाया था तो इसे ध्यान में रखते हुए कपिल को कलर्स का साथ नहीं छोड़ना चाहिए था। उन्हें याद रखना चाहिए कि जब शाहरुख खान ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर पहली बार आए तो इसकी वजह कलर्स था ना कि कपिल।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने कृष्णा के जवाब पर पलटवार करते हुए कहा है 'मैं सबका मनोरंजन करना चाहता हूं, लेकिन हमलोग कृष्णा पर हमला नहीं करेंगे और ना ही उसकी जड़े खोदेंगे, यह मेरे मनोरंजन का तरीका नहीं है'। कपिल ने यह भी कहा कि वो लोग बिल्कुल अलग कर रहे हैं, जैसा हम करते थे वैसा नहीं कर रहे दूसरों का शो देखते रहे तो अपना कैसे बनाएंगे।’

गौर हो कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों को हंसाएंगे। कपिल शर्मा एक नए शो के साथ बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। कपिल के नए शो का नाम होगा 'द कपिल शर्मा शो'। यह 23 अप्रैल से सोनी टीवी पर शुरू होगा। 23 अप्रैल से शनिवार और रविवार रात 9 बजे दर्शक एक बार फिर कपिल एंड टीम की कॉमेडी पर हंसते हुए नजर आएंगे। इसका पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसे पसंद किया जा रहा है।

 

इस नए कॉमेडी शो में कपिल की पूरी टीम इस बार भी उनके साथ नजर आएगी। इस नए शो में उनके पुराने कॉमेडी शो के सभी चर्चित चेहरे, गुत्थी (सुनील ग्रोवर), पलक (कीकू शारदा) , दादी (अली असगर) और मंजू शर्मा (सिमोना चक्रवर्ती) चंदन प्रभाकर (राजू) भी नजर आएंगे। जोरदार शायरियों से तालियां ठोकने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी इस शो में कपिल के साथ नजर आएंगे।

Trending news