VIDEO: Kapil Sharma ने किया Varun Dhawan के इस बड़े सीक्रेट का खुलासा, दंग रह गईं Sara Ali Khan
Advertisement

VIDEO: Kapil Sharma ने किया Varun Dhawan के इस बड़े सीक्रेट का खुलासा, दंग रह गईं Sara Ali Khan

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक ऐसा वीडियो धूम मचा रहा है जो शो में टेलीकास्ट नहीं किया गया था. 

फोटो साभार : स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन अपने शो में कुछ मजेदार खुलासे करने के लिए मशहूर हैं. हाल ही कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी पहुंचे थे. दोनों अपनी फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने शो में आए थे. सबने मिलकर काफी मस्ती की थी, लेकिन अब इस एपिसोड का एक ऐसा वीडियो धूम मचा रहा है जो शो में टेलीकास्ट नहीं किया गया था. 

  1. कपिल शर्मा ने किया वरुण धवन के सीक्रेट का खुलासा 
  2. चौंक गईं को स्टार सारा अली खान
  3. जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

इस शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी मस्ती की थी. अब यूट्यूब पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस एपिसोड का एक अनसेंसर्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा, वरुण धवन (Varun Dhawan) के बारे में एक बड़ा खुलासा करते नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है. यह वीडियो देखिए और आप भी जानिए क्या है वरुण का सुपर सीक्रेट...

इस अनसेंसर्ड वीडियो की बात करें तो इसमें हम देख सकते हैं कि यहां फिल्म  'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम के सभी सितारे काफी कूल मूड में बातें और मस्ती कर रहे हैं. इसी बीच कपिल ने खुलासा किया कि वरुण ने कई घर किराए पर दिए हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan)  के बारे में यह बात सुनकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) शॉक्ड हो जाती हैं. जवाब में वरुण कहते हैं कि शक्ति कपूर सबसे अधिक ऐसा करते हैं. 

इस वीडियो को अब तक 14 लाख 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news