कपिल शर्मा ने माना- सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद, लिया था शराब का सहारा

 मैं मानता हूं कि कुछ प्रॉब्लम थी और इसकी वजह से आगे चलकर बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी, लेकिन उस लड़ाई को काफी बड़ा-चढ़ा कर पेश किया गया था

कपिल शर्मा ने माना- सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद, लिया था शराब का सहारा
अपने इलाज के लिए फिलहाल बंगलुरु में हैं कपिल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. बता दें कि कुछ महीने पहले कपिल की सुनील ग्रोवर के साथ ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद से कपिल लगातार सुर्खियों में हैं. दरअसल, कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद पहली बार कपिल ने इस पर कुछ जरुरी बातें बताई हैं. फिलहाल कपिल अपने ट्रीटमेंट के लिए बंगलुरु में हैं और यहां उनका आयुर्वेदिक इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: अब इस कलाकार ने भी छोड़ा कपिल का शो, जल्द इस शो में आएंगे नजर

दरअसल, कपिल ने एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि, मैं मानता हूं कि कुछ प्रॉब्लम थी और इसकी वजह से आगे चलकर बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी, लेकिन उस लड़ाई को काफी बड़ा-चढ़ा कर पेश किया गया था. यह देख कर मुझे काफी दुख हुआ कि किसी ने लिखा कि फ्लाइट में मुझे खाना न मिलने पर मैने सारा गुस्सा सुनील पर जूता फेंक कर उतारा. आपको क्या लगता है मैं सच में ऐसा कर सकता हूं? कपिल ने यह भी माना कि सुनील से लड़ाई के बाद उन्होंने शराब से दोस्ती कर ली थी जिसकी वजह से उनकी तबियत खबार रहने लगी. उन्होंने कहा, सुनील के जाने के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो बीच में छोड़ दिया जिसकी वजह से शो की टीआरपी गिरने लगी उसके बाद से ही मैने शराब पीना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: ...तो इस वजह से 'बुआ' ने कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं वक्त रहते ही इस बात को सबके सामने ले आता तो यह गलतफहमी होती ही नहीं. मीडिया ने मेरी चुप्पी का गलत फायदा उठाया है. बता दें कि कपिल आजकल अपने ट्रीटमेंट के लिए बंगलुरु में हैं. यहां उनका आयुर्वेदिक इलाज चल रहा है. कपिल ने कहा कि वह फिलहाल कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं और ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे. उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है और इसी के इलाज के लिए उन्होंने कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक लिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.