Breaking News
  • Zee News की अपील: पैनिक ना हों लोग, राशन-सब्जियों की दुकानों पर न लगाएं भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का रखें पूरा ख्याल
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

CoronaVirus पर Kapil Sharma ने शेयर किया जबरदस्त VIDEO, कहा- 'इनसे ही सीख लो कुछ'

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे थे.

CoronaVirus पर Kapil Sharma ने शेयर किया जबरदस्त VIDEO, कहा- 'इनसे ही सीख लो कुछ'
कोरोना वायरस की दहशत से पूरे देश में लॉकडाउन हो चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा देश लॉकडाउन हो गया है. बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सितारे लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए लगातार कोई न कोई मैसेज दे रहे हैं. इस बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह लोगों को अलग तरीके से जागरूक करते नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा मंगलवार को एक बेहद मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन लोगों को सबक दिया है जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैले डर के बीच लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकल कर अपनी और दूसरों की मुसीबत को बढ़ा रहे हैं. ऐसे में कपिल शर्मा ने बेहद मजेदार वीडियो को शेयर कर फैंस से कहा है कि कुछ नहीं तो आप इन मुर्गियों से ही सीख सकते है. कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ मुर्गे आराम से टहल रहे हैं. तभी पुलिस का सायरन बजता है और सारे मुर्गे भागकर उनके लिए बनी हुई जगह में जा छुपते हैं. कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इनसे ही सीख लो कुछ.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on 

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. अक्षय फटकार लगाते हुए कहते हैं कि 'आप लोगों को क्यों समझ नहीं आता कि लॉकडाउन का मतलब क्या होता है. घर में क्यों नहीं रहते हो? बेवकूफ मत बनो. घरों में रहो. तुम्हारी वजह से तुम्हारा परिवरा भी खतरे में आ जाएगा.' बता दें कि कोरोना वायरस की दहशत से पूरे देश में लॉकडाउन हो चुका है और पीएम मोदी ने 21 अप्रैल तक पूरे देश में कर्फ्यू जैसी स्थिति का ऐलान कर दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें