कपिल शर्मा ने शूट किया अपने नए शो का प्रोमो, कभी ऑटो तो कभी बस से लटके आए नजर

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो का प्रोमो शूट किया है. पहले जहां प्रोमो शूट में कपिल शर्मा और उनकी टीम हैलीकॉप्‍टर में नजर आई, तो इस बार वह मुंबई में ऑटो और बेस्‍ट की बस पर लटकते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने शूट किया अपने नए शो का प्रोमो, कभी ऑटो तो कभी बस से लटके आए नजर
कपिल का नया कॉमेडी शो सोनी चैनल पर शुरू होने वाला है.

नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की टीवी पर गैरहाजरी लोगों को काफी खल रही है. फैन्‍स अपने इस कॉमेडी के चहेते सितारे को टीवी पर फिर से साथ देखना चाहते हैं. पिछले साल अपने शो को बंद कर अपनी फिल्‍म की रिलीज में लगे कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो का प्रोमो शूट किया है. पहले जहां प्रोमो शूट में कपिल शर्मा और उनकी टीम हैलीकॉप्‍टर में नजर आई, तो इस बार वह मुंबई में ऑटो और बेस्‍ट की बस पर लटकते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा का यह नया शो सोनी चैनल पर शुरू होगा. यह शो मार्च में ऑन ऐयर हो सकता है. इस शो का टाइटल क्‍या होगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है. लेकिन कपिल और सुनील को एक साथ देखने की चाहत रखने वालों के लिए इस शो को लेकर कोई खुशखबरी अभी तक तो नहीं मिली है. आप भी देखें कपिल शर्मा का यह नया अंदाज.

firangi, kapil sharma

याद दिला दें कि पिछले साल ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो को छोड़ दिया था. जिसके बाद कपिल के शो से अली सरगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी खुद को अलग कर लिया था. 'द कपिल शर्मा' शो के मुख्य कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती रही. नतीजा यह रहा कि कपिल को चैनल ने शो बंद करने तक की धमकी दे दी थी.

इसके बाद कपिल ने कई बार अपने दोस्तों को वापस लाने और कुछ नए कॉमेडियंस को भी शो के साथ जोड़ने की कोशिश की थी. लेकिन कपिल की लाख कोशिशों के बावजूद भी शो नहीं चल सका था और चैनल को 'द कपिल शर्मा' शो बंद करना पड़ा. इस शो को बंद होने के बाद कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी से उम्मीद थी लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें