Kapil Sharma कितना देते हैं Income Tax, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो के एक एपिसोड के दौरान अपने इनकम टैक्स (Income Tax) के बारे में बताया था. साथ ही उन्होंने लोगों से इनकम टैक्स समय पर जमा करने के लिए भी कहा था. 

Kapil Sharma कितना देते हैं Income Tax, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश
फाइल फोटो

नई दिल्लीः कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भले ही पहचान एक कॉमेडी किंग के तौर पर मिली हो, लेकिन वह एक बेहतरीन अभिनेता, एंकर, होस्ट और सिंगर भी हैं. वह फोर्ब्स इंडिया (Forbs India) सेलिब्रिटी लिस्‍ट में टॉप 100 में जगह बना चुके हैं. पहले कपिल शर्मा का 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' शो आता था और अब वे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए लोगों को हंसा रहे हैं. कॉमेडी शो के अलावा कपिल ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. कपिल शर्मा के पास अपने कॉमेडी शोज के अलावा भी कमाई के तमाम सोर्स हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कॉमेडी किंग अपनी कमाई का कितना हिस्सा सरकार को टैक्स के रूप में देते हैं. 

इतने करोड़ का टैक्स भरते हैं कॉमेडी किंग
कपिल ने अपने शो के एक एपिसोड के दौरान अपने इनकम टैक्स (Income Tax) के बारे में खुलासा किया था. कॉमेडी किंग ने बताया था कि वे एक साल में 15 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स भरते हैं. कपिल की मानें तो इनकम टैक्स भरते रहना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश के विकास में योगदान देता है. बता दें कि जिस एपिसोड में कॉमेडी किंग ने अपने इनकम टैक्स की रकम का खुलासा किया था उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन गेस्‍ट बनकर आई थीं. इस एपिसोड में सब लोग उनके इनकम टैक्स की राशि सुनकर हैरान रह गए थे. 

ये भी पढ़ें-Sonu Sood ने कंगना का नाम लिए बिना साधा निशाना, बोले-दुख होता है जब Bollywood में ऐसा होता है

कपिल ने कहा, देश की तरक्की के लिए जरूरी है टैक्स भरना
आपको बता दें कि कपिल ने ये बात कुछ समय पहले एक शो में कही थी. उस दौरान उनके शो का हिस्सा पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sigh Sidhu) हुआ करते थे. उन्होंने तब कपिल शर्मा पर ऐश्वर्या के सामने चुटकी ली थी और कहा था, 'इतना इनकम टैक्स भरता है और खुद को गरीब बताता है. और ये गरीब है?' इसके बाद कपिल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर कहा था, 'टैक्स देना चाहिए भाई, ये देश की तरक्की के लिए जरूरी है.'

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.