Video: कपिल शर्मा ने भीड़ में भी समझ ली मां की प्‍यास, हाथों से पिलाया पानी

शादी में मचे धमाल और मस्‍ती की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इस मस्‍ती के बीच भी वह अपनी मां का खयाल रखना नहीं भूले.

Video: कपिल शर्मा ने भीड़ में भी समझ ली मां की प्‍यास, हाथों से पिलाया पानी

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बुधवार को दूल्‍हा बन गए हैं. शादी में मचे धमाल और मस्‍ती की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इस सारी मस्‍ती के बीच कपिल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस सारे हंगामे के बीच भी अपनी मां का खयाल रखते नजर आ रहे हैं. 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके कपिल अपने शो पर भी अक्‍सर अपनी मां के साथ ही नजर आते हैं और वह उनसे कितना प्‍यार करते हैं, यह किसी से नहीं छिपा. लेकिन गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ से शादी करने के दौरान भी सारी भीड़ के बीच में वह अपनी मां की तबियत का ध्‍यान रखना नहीं भूले.

दूल्‍हा बने कपिल अपनी बारात लेकर गिनी के द्वारे पहुंचे. इस शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिमसें कपिल इतनी सारी भीड़ और लोगों के बीच चलते हुए अचानक अपनी बोतल से पानी पीते हैं. पानी पीने के बाद वह तुरंत अपनी मां की तरफ देखते हैं और उन्‍हें अपने हाथों से पानी पिलाते हैं.

बता दें कि कपिल के घर में शादी की रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई. इस शादी में कपिल के साथ के कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की. वहीं उनकी शादी में गुरदास मान ने परफॉर्म किया.

kapil sharma

बता दें कि 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेने के बाद यह जोड़ी 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी करेंगे. उधर, इस चर्चित शादी के लिए वेन्यू क्लब कबाना को काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया. वहीं कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें