... तो क्या कपिल ने मान ली हार, शो में सुनील को वापस नहीं बुलाएंगे?
Advertisement

... तो क्या कपिल ने मान ली हार, शो में सुनील को वापस नहीं बुलाएंगे?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ विवाद कई दिन बीत जाने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कपिल और सुनील को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है. सोनी चैनल, कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के मनाने के बाद भी सुनील शो में वापिस आने को तैयार नहीं हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की, लेकिन इस बार सुनील किसी भी सूरत में शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं.

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को शो में वापस लाने की कोशिशें बंद की!

नई दिल्ली : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ विवाद कई दिन बीत जाने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कपिल और सुनील को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है. सोनी चैनल, कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के मनाने के बाद भी सुनील शो में वापिस आने को तैयार नहीं हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की, लेकिन इस बार सुनील किसी भी सूरत में शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं.

अब खबर आ रही है कि कपिल ने भी फैसला कर लिया है कि वे अब सुनील को शो में लाने की कोशिश नहीं करेंगे. इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर के मुताबिक, कपिल ने सुनील को शो में वापस लाने की कोशिशें बंद कर दी है. सुनील से हुए झगड़े के बाद कपिल ने सुनील से सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी और उम्मीद जताई थी कि सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा, लेकिन इन सब बातों का सुनील ग्रोवर पर कोई असर नहीं हुआ.

बता दें कि सुनील ग्रोवर की तरफ से अभी तक ये साफ नहीं किया गया है कि वे शो में वापस आ रहे हैं. सुनील और कपिल काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे इसलिए शो के लिए कपिल ने सुनील के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया. सुनील अपनी मर्जी से कभी भी इस शो में आना मना कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर एकदम अलग कॉन्सेप्ट पर बिल्कुल नया टीवी शो प्लान कर रहे हैं. सुनील ने अपना शो सोनी टीवी को सबमिट कर दिया है. सोनी टीवी ने इस शो की मंजूरी भी दे दी है और कपिल से बिल्कुल अलग समय भी मिल चुका है. माना जा रहा है कि जून से कपिल के शो के साथ सुनील ग्रोवर का ये शो आ सकता है. 

बता दें कि चैनल कपिल को पहले ही एक महीने का अल्टीमेटम दे चुका है. इन खबरों का यही मतलब निकाला जा रहा है कि कपिल शर्मा की सोनी टीवी से विदाई हो सकती है. वैसे भी कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी में बिजी होने वाले हैं. उन्होंने माहौल भी पूरा बना लिया है.

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का सेट अब सूना-सूना सा रहने लगा है. सुनील ग्रोवर के साथ-साथ शो के दूसरे कलाकारों चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट कर दिया है. ऐसे में अब कपिल के शो का रंग भी अब फीका पड़ने लगा है.

इन दिनों कपिल शर्मा अपने साथी कलाकारों को अपने सेट पर बेहद मिस कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि कपिल अपने शो के सेट पर एक्टर मनोज बाजपेयी के सामने फूट-फूट कर रोने लगे थे.

Trending news