अब कपिल शर्मा के साथ बिताइए 'फैमली टाइम', ये है नए शो का नाम
Advertisement

अब कपिल शर्मा के साथ बिताइए 'फैमली टाइम', ये है नए शो का नाम

यह तीसरी बार हो रहा है जब कपिल शर्मा अपना शो टीवी पर वापिस ला रहे हैं. सबसे पहले कलर्स पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ आया कपिल शर्मा का शो सुपरहिट रहा था.

कपिल शर्मा का नया शो सोनी चैनल पर शुरू होने वाला है. (फोटो साभार- @kapilsharma/Instagram)

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा का टीवी पर उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही कपिल के नए शो का प्रोमो सामने आया था और अब आखिरकार कपिल के इस शो का नाम भी सामने आ गया है. कपिल शर्मा के नए शो का नाम होगा 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा.' हालांकि कपिल इस बार अपने साथ कौनसी टीम लेकर आ रहे हैं, इस बात का खुलासा अब भी नहीं हुआ है. अपने प्रोमो की तरह ही अपने शो के पहले पोस्‍टर में भी कपिल शर्मा अकेले ही नजर आ रहे हैं.

  1. कपिल के नए शो का नाम होगा 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा'
  2. सोनी चैनल पर फिर होगी कपिल शर्मा की शो के साथ वापसी
  3. प्रोमो की तरह नए पोस्‍टर में भी अकेले नजर आ रहे हैं कपिल

यह तीसरी बार हो रहा है जब कपिल शर्मा अपना शो टीवी पर वापिस ला रहे हैं. सबसे पहले कलर्स पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ आया कपिल शर्मा का शो सुपरहिट रहा था. लेकिन कुछ अनबन के बाद कपिल ने कलर्स पर अपना शो बंद कर दिया. उसके बाद कपिल की वापसी सोनी चैनल पर 'द कपिल शर्मा शो' के नाम से हुई. लेकिन पिछले ही साल यह शो बंद हुआ. कपिल ने अपने नए शो का नाम आज ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

need ur best wishes coming soon

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फ्लाइट में हुआ था टीम से झगड़ा
याद दिला दें कि पिछले साल ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो को छोड़ दिया था. जिसके बाद कपिल के शो से अली सरगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी खुद को अलग कर लिया था. 'द कपिल शर्मा' शो के मुख्य कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती रही. नतीजा यह रहा कि कपिल को चैनल ने शो बंद करने तक की धमकी दे दी थी. हाल ही में कपिल ने इस शो का प्रोमो रिलीज किया है. देखें यह प्रोमो.

 

The first teaser of our new show on Sony .. news ur best wishes.. love u all

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बंद करना पड़ा था शो
इसके बाद कपिल ने कई बार अपने दोस्तों को वापस लाने और कुछ नए कॉमेडियंस को भी शो के साथ जोड़ने की कोशिश की थी. लेकिन कपिल की लाख कोशिशों के बावजूद भी शो नहीं चल सका था और चैनल को 'द कपिल शर्मा' शो बंद करना पड़ा. इस शो को बंद होने के बाद कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी से उम्मीद थी लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news