कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' की सक्सेस के लिए किसके आगे जोड़े हाथ!

मीडिया से नहीं की बात, पूजा और हवन में व्यस्त रहे कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' की सक्सेस के लिए किसके आगे जोड़े हाथ!
कपिल शर्मा ने किए माता के दर्शन और हवन

नई दिल्ली. इन दिनों जिसे देखिए देवी मां के चरणों में अपने दुखों को दूर करने जा रहा है. बॉलीवुड स्टार और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे. यहां पर उन्होंने पूजा-अर्चना कर मां बगलामुखी का आशीर्वाद लिया. उन्होंने मंदिर में सुख शांति के लिए हवन भी करवाया. मंदिर के मुख्य प्रबंधक महंत रजत गिरी ने मां का स्वरूप भेंट किया. कपिल शर्मा चंडीगढ़ से बगलामुखी पहुंचे. अब कपिल ने माता से क्या मन्नत मांगी है यह तो वही जाने लेकिन पूजा के दौरान कपिल बड़े उत्साहित नजर आ रहे थे. 

बता दें कि कॉमेडी में छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा एकाएक गायब हो गए थे, 'कपिल शर्मा शो' के बंद होने के बाद से ही वह टीवी पर नहीं दिखे. हालांकि उन्होंने इसके बाद एक शो की शुरुआत की पर वह ज्यादा नहीं चल सका और शुरुआती दौर में ही पिट गया. इसके बाद से ही कपिल छोटे पर्दे से गायब हो गए थे. कुछ समय पहले उनकी फिल्म फिरंगी भी स्क्रीन पर आई, लेकिन वह भी कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई. लेकिन, अब जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर लोगों को अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में जोरदार कॉमेडी करते नजर आएंगे. शो से पहले आज कपिल शर्मा बगलामुखी माता के मंदिर पहुंचे. इस मौके पर कपिल शर्मा मीडिया से बात करने बचते नजर आए.

याद दिला दें कि कुछ समय पहले कपिल ने अपने नए शो की घोषणा के समय यह भी जानकारी दी कि उनकी बात सुनील ग्रोवर से शो में वापसी को लेकर हो चुकी है. लेकिन अब तक इस पर कोई अधिकरिक बयान जारी नहीं किया गया है. ऐसे में यह सस्पेंस भी लगातार बना हुआ है कि गुत्थी और डॉ. गुलाटी इस शो में लोगों को गुदगुदाएंगे या नहीं. 

कपिल शर्मा ने टीवी पर वापसी का किया एेलान, ला रहे हैं ये कॉमेडी Show

गौरतलब है कि कपिल के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि कपिल शर्मा शल मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं. कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें