Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के परिवार का हुआ मिलन, वायरल हुई पार्टी की तस्वीरें
Advertisement

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के परिवार का हुआ मिलन, वायरल हुई पार्टी की तस्वीरें

शनिवार की रात को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के परिवारों के लिए पुनर्मिलन की रात कहा जा सकता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: शनिवार की रात को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के परिवारों के लिए पुनर्मिलन की रात कहा जा सकता है. जी हां, क्योकि रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Shani) ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देख कर तो कर यही लगता है. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट ने शनिवार रात फैमिली पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उन्हें नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ रणबीर ने भी ज्वाईन किया. इस पार्टी की तस्वीरें रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया.  

  1. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने शनिवार रात फैमिली पार्टी का आयोजन किया था
  2. उन्हें नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ रणबीर ने भी ज्वाईन किया
  3. इस पार्टी की तस्वीरें रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

शेयर की गई तस्वीरों में आप पूरे परिवार को एक साथ देख सकते हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी ने इन फोटोज के पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कम्फर्ट जोन.' जिन तस्वीरों ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा आकर्षित किया है, उनमें से एक है आलिया, रणबीर, रिद्धिमा और शाहीन (Shaheen Bhatt) की तस्वीर, जिसमें सबने एक साथ पोज किया है. श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के बेटे अगस्त्य नंदा भी कपूर और भट्ट की पार्टी में शामिल हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My comfort zone #familia

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बता दें कि, रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं, अपने पिता ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद मुंबई आ गईं. दिग्गज अभिनेता का 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर से निधन हो गया. आलिया भट्ट रणबीर के परिवार के काफी करीब हैं, ऋषि कपूर की मौत के बाद वो परिवार के साथ मौजूद थीं. उनके निधन के बाद उन्होंने अभिनेता को समर्पित एक दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

खबरों की माने तो, आलिया और रणबीर को अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर प्यार हो गया. इस जोड़े ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर दोनों अगली बार 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा, आलिया संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news