Karan Johar ही नहीं Alia और Sonam Kapoor ने भी Nepotism की लहर में खो दिए अपने हजारों followers

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर छिड़ी नेपोटिज्म की जंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने हजारों फॉलोअर्स गंवा दिए हैं.

Karan Johar ही नहीं Alia और Sonam Kapoor ने भी Nepotism की लहर में खो दिए अपने हजारों followers
Sonam Kapoor, Alia Bhatt and Karan Johar

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) भले अब इस दुनिया में न रहे हों, लेकिन उनके फैंस उनके जस्टिस के लिए अब भी लड़ रहे हैं. इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की लड़ाई में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी दो फाड़ हो चुकी है. सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की जंग इस कदर तेज हो गई है कि सुशांत की मौत के बाद कुछ बॉलीवुड सितारों को अप्रत्यक्ष रूप से सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार बताया जाने लगा है. खासकर ये जंग तब और तेज हो गई जब बॉलीवुड के ही कुछ सितारों ने अपनी ही इंडस्ट्रीज के लोगों के खिलाफ जंग छेड़ दी है. इस जंग में सबसे ज्यादा गुस्सा लोगों का करण जौहर (Karan Johar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) पर निकला है. अब नतीजा ये है कि इन सभी सितारों ने नेपोटिज्म की लहर में हजारों फॉलोअर्स को गंवा दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने से उनके फैंस को तब और झटका लगा जब उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदरखाने हो रहे नेपोटिज्म के बारे में पता चला. इसके बाद से ही नेपोटिज्म के जिम्मेदार बॉलीवुड सितारों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई. इन सितारों को लोगों ने जमकर ट्रोल किया और उन्हें अनफॉलो करना शुरू कर दिया.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार सुशांत के फैंस इस बात से करण जौहर से नाराज हैं कि उन्होंने सुशांत को फिल्मों में काम करने का मौका नहीं दिया। फैंस का आरोप है कि, करण ने स्पष्ट कर दिया है कि वह केवल स्टार किड्स को ही अपनी फिल्मों में काम करने का मौका देते हैं और इस निराशाजनक मुद्दे पर फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें अनफॉलो करना शुरू कर दिया। नतीजा यह है कि करण जौहर को अब तक करीब 330k फॉलोअर्स ने अनफॉलो कर दिया है.

करण जौहर के बाद ज्यादातर फैंस आलिया भट्ट और सोनम कपूर से भी नाराज हैं. इन दोनों एक्ट्रेस से नाराज होने के कारण यह है कि दोनों ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर सुशांत को लेकर अच्छे कमेंट नहीं किए थे. सोनम ने पूछा था कि 'कौन सुशांत' और आलिया ने रणवीर और सुशांत में से सुशांत को “किल” करने की बात कही थी. वहीं करण जौहर पर चैट शो में सुशांत का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगा था.  अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे तो फैंस ने इन मुद्दों पर भी दोनों एक्ट्रेस को घेर लिया है. नतीजा ये है कि सोनम ने जहां 170k फॉलोअर्स खो दिए, वहीं आलिया भट्ट ने 750k फॉलोअर्स गंवाए हैं.

वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से सुशांत सिंह राजपूत को बैन करने की कोशिश के लिए मुजफ्फरफुर की एक अदालत में करण जौहर के खिलाफ आपराधिक शिकायत भी दर्ज की गई है. कंगना रनौत, जिन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' पर भाई-भतीजावाद की बहस शुरू की थी, वह इस मामले में एक गवाह होंगी.