करण जौहर ने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड को दी love एडवाइस, 'बेस्ट पति होंगे RK'
Advertisement

करण जौहर ने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड को दी love एडवाइस, 'बेस्ट पति होंगे RK'

करण जौहर का हिट रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है. हाल ही में करण के करीबी दोस्त और अभिनेता रणबीर कपूर ने भी इस शो में करण को कॉल किया.

करण जौहर के हिट रेडियो शो 'कॉलिंग करण' में कई बॉलीवुड कलाकार फोन कर चुके हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : करण जौहर का हिट रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है. इस शो में अब तक कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात कर चुकी हैं. वहीं करण भी इस शो में अपने रोल को काफी इंज्वाय कर रहे हैं. अंशुमान खुराना, दिलजीत दोसांज और करीना कपूर खान, करण के इस शो में बात कर चुके हैं. हाल ही में करण के करीबी दोस्त और अभिनेता रणबीर कपूर ने भी इस शो में करण को कॉल किया.

  1. करण जौहर के हिट रेडियो शो 'कॉलिंग करण' में कई बॉलीवुड कलाकार फोन कर चुके हैं

    हाल ही में करण के इस रेडियो शो में अभिनेता रणबीर कपूर ने भी फोन कर बात की

    करण ने रणबीर से कहा जिस रिलेशनशिप में आप बार-बार गलती करें उससे निकल जाना चाहिए

बार बार गलती करें तो रिलेशनशिप से बाहर निकलना बेहतर
खबरों के अनुसार रणबीर कपूर ने करण जौहर को इस शो में फोन करके पूछा कि 'अगर आप एक रिलेशनशिप में कोई गलती करते हैं और फिर दुबारा गलती करते हैं तो आपको अपनी इस गलती को सुधारने के लिए क्या सही रास्ता अपनाना चाहिए'.हम भले ही उस गलती के बारे में समझ न पाए हों जिसकी बात रणबीर कपूर कर रहे थे लेकिन करण जौहर रणबीर कपूर के सवाल को समझ गए. उन्होंने तुरंत सलाह दी कि आपको ऐसे रिलेशनशिप से निकल जाना चाहिए जिसमें आए बार बार गलतियां कर रहे हों. उन्होंने रणबीर से कहा कि आप एक के बाद एक गलती कर रहे हैं बिना यह महसूस किए कि आपने गलती की है. करण ने कहा कि 'मुझे लगता है कि आप समझ गए होंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं'.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्‍चन को इसलिए लगता है अपने यंग-कोस्‍टार्स से डर...

रणबीर ने मांगी गर्लफ्रेेंड के लिए सलाह
गौरतलब है कि रणबीर कपूर लम्बे समय तक दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से रिलेशनशिप में रहे. ये संभव है कि करण जौहर अपने शो में इन संबंधों के बारे में ही सलाह दे रहे हों. वहीं एक दूसरे सेशन में करण ने रेपिड फायर राउंड में रणबीर से कई सवाल पूछे. जिसके जवाब में रणबीर ने भी करण से सवाल पूछे. रणबीर ने करण से पूछा कि क्या उनकी गर्लफ्रैंड के बारे में कोई सलाह है. ऐसे में करण ने जवाब देते हुए कहा कि ' रणबीर दुनिया के सबसे बेहतर पति साबित होंगे. करण ने इस मौके पर रणबीर से मजे लेते हुए कहा कि उन्होंने इस बारे में उनकी गर्लफ्रेंड को सलाह दे भी दी है. करण का ये सवाल सुनते ही अब यह तय माना जा रहा है कि ये गर्लफ्रैंड आलिया ही है. क्योंकि पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर आलिया को डेट कर रहे हैं.

Trending news