मासूम रूही ने फिर उड़ाया पापा Karan Johar का मजाक, कह डाला- 'हाथी'
Advertisement

मासूम रूही ने फिर उड़ाया पापा Karan Johar का मजाक, कह डाला- 'हाथी'

लॉकडाउन विद जौहर्स वीडियो सीरीज में करण जौहर ने शुक्रवार को एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों घर पर ही समय बिता रहे हैं . लॉकडाउन विद जौहर्स वीडियो सीरीज में करण जौहर ने शुक्रवार को एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस बार वह अपने बेटे यश और बेटी रूही के साथ एक फन गेम खेलते नजर आए. जिसमें वो रूही से पूछते हैं कि अगर वो जानवर होती तो क्या होती? इस पर रूही कहती हैं पैपा पिग. इसके बाद करण यश से करण यही सवाल पूछते हैं तो वो कहते हैं पैपा पा. इसके बाद करण रूही के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि अगर मैं जानवर होता तो क्या होता इसपर रूही कहती हैं 'हाथी'. यह सुनकर करण दो सेकंड चुप हो जाते हैं और फिर हंसते हुए पूछते हैं क्या? तो रूही फिर से उन्हें 'हाथी' कहकर हाय बोलती हैं.

  1. करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
  2. यश और रूही के साथ कर रहे हैं एंजॉय
  3. दोनों बच्चों ने की जमकर मस्ती 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Well guess which animal I remind them of? #lockdownwiththejohars #toodles #season 2 @officialpeppa

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

रूही पहले कह चुकीं बुड्ढा

इससे पहले एक वीडियो में रूही ने करण के सफेद बालों का मजाक उड़ाया था और उन्हें बुड्ढा कह दिया था. जिसपर करण ने कहा था, मैं लॉकडाउन के चलते बाहर नही जा सकता और बाल कलर नहीं करवा सकता फिर रूही कहती हैं, आप कोरोनावायरस के चलते बाहर नहीं निकल सकते हैं न. रूही और यश अपने पापा करण को ना केवल मोटा और बुढ्ढा बता चुके हैं बल्कि वो उन्हें खराब सिंगर, डांसर और बोरिंग भी बता चुके हैं.

जब यश ने कहा कि कोरोना वायरस से हमें अमिताभ बच्चन बचा सकते हैं...

कुछ दिनों पहले करण ने अपने बेटे का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में करण, यश से कहते हैं कि ये कोरोना की वजह से कितना बुरा समय चल रहा है. तुम्हें क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस को कौन ले जा सकता है. तो यश ने कहा, अमिताभ बच्चन. बेटे की बात सुनकर शॉक्ड करण ने फिर पूछा कि अमिताभ बच्चन कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे.

आपको बता दें, यश और रूही जुड़वां हैं जिनका जन्म फरवरी 2017 में हुआ था. करण के दोनों बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था. उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपने बच्चों के जन्म की जानकारी दी थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news